नहीं थम रहा है जशपुर अंचल में विभागीय संरक्षण में घटिया सड़क निर्माण का सिलसिला : पीएमजीएसवाय की सड़कों की गुणवत्ता को लेकर ग्राम के युवाओं ने डाला सोशल मीडिया में वीडियो, ठेकेदार पर कार्यवाही की मांग भी की…..देखे वायरल वीडियो

Advertisements
Advertisements

ग्राम कुंजारा से कोरंगा तक हुआ है पीएमजीएसवाय सड़क का निर्माण

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

जशपुर जिले में आज एक वीडियों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है यह वीडियों जशपुर जिले में चल रहे प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना में हो रही भर्राशाही की पोल खोल रहा है। जिले के अन्तर्गत पीएमजीएसवाय की सड़कों में हो रहे भ्रष्टाचार को कैद किया है जशपुर जिले के ग्राम कुंजारा के युवाओं ने और उसे अपलोड किया है यूटयूब में। वीडियों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ पीएमजीएसवाय विभाग को भी टैग किया गया है।

जशपुर अंचल के लिये एक कहावत चली आ रही है कि इस पीछड़े आदिवासी अंचल में सर्वप्रथम अधिकारी कर्मचारी आना नही चाहते है,लेकिन यहां आने के बाद वापस जाना भी नही चाहते है। लगता है इस मिथक का रहस्य भी इन्ही निर्माण कार्यो में छुपा हुआ है।

कुंजारा से कोरंगा तक की प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना का मार्ग कितना घटिया और निम्न स्तर का हो रहा है वीडियों में युवाओं ने दिखाया है। 3 मिनट 13 सेंकेण्ड के वीडियों में युवाओं ने परत दर परत सड़क के मरम्मत कार्य को कितने लापरवाही पूर्वक विभाग के संरक्षण में ठेकेदार द्वारा किया जा रहा है, इसकी जनकारी दी है और बताया है कि इस सड़क का मरम्मत कार्य बीते रात में ही हुआ है। सड़क पर किया गया डामरीकरण हाथो से उखडता दिखाया गया है। विभाग के सरंक्षण में ठेकेदार द्वारा किये गये इस भ्रष्टाचार की जांच प्रशासन द्वारा कराये जाने के साथ संबंधित अधिकारियों और ठेकेदार पर कार्यवाही की मांग भी युवाओं ने की है।

देखे युवओं द्वारा सोशल मीडिया में डाला गया वीडियो..

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!