आधे घंटे के अन्दर जाति प्रमाण-पत्र पाकर फरसाबहार का ललित कुमार पात्रे हुआ खुश, कलेक्टर ने तत्काल संज्ञान लेकर बनवाया जाति प्रमाण-पत्र

Advertisements
Advertisements

ललित ने जिला प्रशासन और कलेक्टर को दिया धन्यवाद.

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जशपुर

जशपुरनगर : जिला प्रशासन और कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने फरसाबहार विकासखण्ड के ग्राम तुबा के छात्र ललित कुमार पात्रे को आधे घंटे के अंदर जाति प्रमाण-पत्र बनवाकर दिया। विद्यार्थी ललित कुमार ने प्रसन्नता प्रकट करते हुए जिला प्रशासन और कलेक्टर को धन्यवाद देते हुए कहा कि आज उसका समय पर स्थाई जाति प्रमाण-पत्र बन गया है। आज वह यू.पी.एस.सी. के अंतर्गत् कर्मचारी भविष्य निधि संगठन में निकलने वाले पद के लिए आवेदन कर सकेगा। उसने बताया कि 17 मार्च 2023 को शाम 6:00 बजे तक आवेदन करने की अंतिम तिथि निर्धारित की गई है।

छात्र ललित कुमार पात्रे

ललित ने लोक सेवा केन्द्र के माध्यम से स्थाई जाति प्रमाण-पत्र बनवाने के लिए आवदेन किया था और आज 17 मार्च 2023 को कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल से मिल कर स्थाई जाति प्रमाण-पत्र शीघ्र बनाने का आग्रह किया था। जिस पर कलेक्टर ने तत्काल संज्ञान में लेकर आधे घंटे के अंतराल में स्थाई जाति प्रमाण-पत्र बनवाकर उसे दे दिया गया है। ललित ने बताया कि वह एनईएस कॉलेज से रसायन विज्ञान में एमएससी की पढ़ाई पूरे किया हैं और नौकरी के लिए आवेदन कर रहा है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!