रायपुर में राष्ट्रविरोधी रैली, कहां गया एनएसए कानून, कांग्रेस के इशारे पर माहौल बिगाड़ने का प्रयास कर रहे हैं देश विरोधी, खलिस्तानी समर्थक के साथ कांग्रेस नेताओं के संबंध, भाजपा ने जारी की तस्वीर

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय ने कहा कि राजधानी रायपुर में पंजाब के खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह के समर्थन में रैली निकाली जाने के मामले में कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि रायपुर में राष्ट्रविरोधी सरेआम रैली निकाल रहे हैं। भूपेश बघेल बतायें कि एनएसए कहां लुप्त हो गया। क्या यह केवल राष्टभक्तों के लिए है? क्या यह केवल हिंदुत्व के उत्पीड़न के लिए है? क्या यह आदिवासियों की धर्म रक्षा के आंदोलन को कुचलने के लिए है? उन्होंने खलिस्तानी समर्थकों की रैली में शामिल हरप्रीत सिंह रंधावा उर्फ़ रिंकू रंधावा की कांग्रेस नेताओं के साथ तस्वीर जारी करते हुए आशंका जताई कि आगामी विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छत्तीसगढ़ का माहौल बिगाड़ने की साजिश कर रही है।

लोकसभा सांसद श्रीमती गोमती साय ने कहा कि खलिस्तानी समर्थक हरप्रीत सिंह रंधावा उर्फ़ रिंकू रंधावा नाम का व्यक्ति न केवल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का ख़ास है, बल्कि उसकी पहुंच दिल्ली में बैठे कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं तक है। इससे स्पष्ट होता है कि कांग्रेस सरकार जानबूझकर छत्तीसगढ़ में खालिस्तानियों को संरक्षण देकर शांति भंग करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने रंधावा की फेसबुक प्रोफाइल में दी गई जानकारी और उसकी कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के साथ करीबी को बयान करती तस्वीरें जारी कर कहा कि भूपेश जी बताये यह रिश्ता क्या कहलाता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा से  पाकिस्तान और खलिस्तानियों की भाषा बोलती रही है। कांग्रेस भारतीय सेना के पराक्रम पर सवाल उठाती रही है। राहुल गांधी की पदयात्रा के बाद से देश भर में फ़िज़ा बिगड़ी है और भारत तोड़ने की साजिश रचने वाली ताकतें  सिर उठा रही हैं। जिसका असर कांग्रेस शासित होने के साथ चुनावी राज्य छत्तीसगढ़ तक देखा जा रहा है।

भाजपा के पूर्व प्रदेश महामंत्री कृष्ण कुमार राय ने कहा कि देश विरोधी गतिविधि करने वाले लोगों के लिए छत्तीसगढ़ शरणगाह बन चुका है। भूपेश बघेल सरकार के संरक्षण में देश विरोधी रैली निकालना दुर्भाग्यजनक और शर्मनाक है। देश विरोधी काम करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर जारी करते हुए लिखा कि जनता से अपील है कि चुनाव करीब हैं! देशविरोधी ताकतों से सतर्क रहें। भूपेश बघेल सरकार के राज में शांतिप्रिय छत्तीसगढ़ में अब खालिस्तान समर्थक आवाज़ उठाने लगे हैं! लोकतंत्र को दबाने के लिए एनएसए का भय दिखाने वाली कांग्रेस सरकार यह बताए कि देश विरोधी ताकतें राजधानी में खुलकर रैली निकाल रही हैं, तब भूपेश बघेल सरकार कहां सो रही है। राष्ट्रविरोधी रैली निकालने वालों से नोटिस जारी कर केवल यह पूछा जा रहा है कि बिना अनुमति रैली क्यों निकाली!जबकि रैली निकालने वाले जब देश के विरोध में रैली निकाल रहे हैं तो  फौरन इन पर एनएसए के तहत कार्रवाई की जानी चाहिए। साफ जाहिर है कि कांग्रेस सरकार को यह एहसास हो गया है कि वह छत्तीसगढ़ से उखड़ रही है इसलिए छत्तीसगढ़ का माहौल खराब करके किसी तरह सत्ता में बने रहने की जुगत भिड़ा रही है और साजिश में वह इतनी गिर गई है कि राष्ट्र विरोधी तत्वों को संरक्षण दे रही है। छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस का कारनामा देख रही है और उसे सबक सिखाने के लिए तैयार है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!