देश, धर्म और परिवार की रक्षा के लिए हमे एकजुट रहना होगा, हिंदू चैत्र नववर्ष समारोह में शामिल हुए बृजमोहन अग्रवाल

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

हिंदू चैत्र नववर्ष समारोह में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री एवं रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि आज राष्ट्र-सनातन धर्म के विरोध में षड्यंत्र चल रहा है! ऐसे समय में राष्ट्र विरोधी, धर्म विरोधी लोगों से देश,धर्म और परिवार की रक्षा के लिए हम सभी को एकजुट रहना होगा।

यह आयोजन दशहरा उत्सव समिति द्वारा शीतला मंदिर प्रांगण खम्हारडीह में आयोजित था। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि धर्मांतरण की आग में आज छत्तीसगढ़ झुलस रहा है। जिसके चलते प्रदेश में तनाव की स्थिति बन रही है। ऐसे में धर्म विरोधी ताकतों से हमें सचेत रहने की आवश्यकता है।

यह भारत भूमि सनातन धर्म की भूमि है। इसकी रक्षा करना हम सभी सनातनियों का कर्तव्य है। हमने हमेशा ही सर्वे भवन्तु सुखिनः और वसुधैव कुटुंबकम के ध्येय वाक्य को आत्मसात किया है। ऐसे समय में हमें अपनी संस्कृति और संस्कारों की रक्षा के लिए एकजुटता के साथ रहना होगा। बृजमोहन ने कहा कि नवरात्रि पर मां दुर्गा की कृपा सभी पर बनी रहे और सुख शांति समृद्धि का वास सभी के परिवार में हो। इस अवसर पर भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव, भास्कर किन्हेकर, राजीव अग्रवाल, पार्षद रोहित साहू, प्रमोद साहू आदि उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!