भाजपा नेता की हत्या पर बोले अरुण साव कांग्रेस राज में कानून व्यवस्था ने दम तोड़ा : अपराधी अन्य प्रदेशों से आकर हत्याएं कर रहे है और कांग्रेस सरकार सो रही है

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री अरुण साव  ने तिल्दा नेवरा क्षेत्र में घर में घुसकर भाजपा नेता की बेदम पिटाई और चाकूबाजी कर की गई हत्या पर चिंता जताते हुए कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था  का रोज जिस तरह मखौल उड़ाया जा रहा है वह प्रदेश सरकार की असफलता का बड़ा प्रमाण   देने के लिए पर्याप्त है। श्री  साव ने कहा कि राज्य में अपराधों की बाढ़ आ गई है और दिनदहाड़े घर में घुसकर लोगों की जान लेने वाले अपराधियों का दुस्साहस बढ़ता जा रहा है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री अरुण साव ने कहा कि प्रदेश की राजधानी, उससे लगी बस्तियों-नगरों से लेकर प्रदेश के हर इलाकों में अपराधी निरंकुश हो चले हैं और प्रदेश सरकार को कानून-व्यवस्था को बेहतर बताकर अपनी झूठी वाहवाही करा अपने मुंह मियां मिठ्ठू बनने से ही फुर्सत नहीं है। यह बेहद शर्मनाक है कि अब अन्य राज्यों से अपराधियों के गैंग छत्तीसगढ़ में आकर हत्या, मारपीट, लूट, बलात्कार, अवैध वसूली, डकैती, जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। श्री साव ने कहा कि तिल्दा नेवरा के ग्राम कुंदरू निवासी भाजपा नेता जितेंद्र पाल भाजपा नशा मुक्ति अभियान के पदाधिकारी थे, जिन्हें घर में घुसकर पहले डंडे, लात, घूसों से बेदम पीटा गया, फिर चाकू मारकर उनकी हत्या कर दी गई। इस दौरान बीच-बचाव करने आए मृतक भाजपा नेता के 16 वर्षीय पुत्र आयुष को भी चाकू मारकर घायल कर दिया गया। श्री साव ने कहा कि प्रदेश में आम आदमी की सुरक्षा दांव पर है और प्रदेश सरकार अमानवीयता व संवेदनहीनता का शर्मनाक प्रदर्शन कर रही है। प्रदेश सरकार तत्काल इस घटना की अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रशासन को निर्देश दे और पाल परिवार को तत्काल आर्थिक सहायता मुहैया कराए। श्री साव ने  कहा मृतक भाजपा कार्यकर्ता की आत्मा को शांति  मिले व ईश्वर परिवार को दुख सहने की शक्ति दे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!