पं.सुंदरनगर वार्ड में बृजमोहन ने किया 5 करोड़ 60 लाख के सड़क डामरीकरण का शुभारंभ, कहा- निरंतर हो रहा रायपुर दक्षिण का विकास.

Advertisements
Advertisements

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार आने के बाद प्रदेश का विकास रुक गया है

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

रायपुर : विधान सभा रायपुर दक्षिण विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने आज अपने विधानसभा क्षेत्र के पं. सुंदर लाल शर्मा वार्ड क्रमांक 42 में 5 करोड़ 66 लाख के 21 सड़कों के डामरीकरण का भूमि-पूजन किया। इस अवसर पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि क्षेत्र की जनता ने जिस भरोसे के साथ उन्हें विधायक बनाया हैं, उस भरोसे पर खरा उतरते हुए विकास के क्रम को जारी रखे हुए हैं। आज हम विपक्ष में हैं, बावजूद हमें पता है कि जनता के हित में कैसे काम कराना है।

इस अवसर पर सुंदर नगर चौक में आयोजित संक्षिप्त कार्यक्रम में बृजमोहन अग्रवाल ने बताया कि लोक निर्माण विभाग के माध्यम से 1 करोड़ 10 लाख की लागत से रिंग रोड से लेकर लाखे नगर चौक तक का डामरीकरण। 4 करोड़ 56 लाख की लागत से गांधी नगर, अश्वनी नगर, हनुमान नगर, चन्द्रशेखर नगर, भीम नगर, सुंदर नगर, मैत्री नगर, ओम सोसायटी क्षेत्र के 13 किलोमीटर सड़कों का डामरीकरण होगा।

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा की छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार आने के बाद प्रदेश का विकास रुक गया है। यह कांग्रेस की सरकार उसी काम को आगे बढ़ाती है, जिसमें वो पैसा बटोर सके। आज प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत प्रदेश भर के 20 लाख लोगों को आवास कांग्रेस सरकार ने नहीं दिया है। अमृत मिशन योजना के तहत 2020 में रायपुर वासियों के घर में स्वच्छ पानी पहुंच जाना था, परंतु यह कार्य अभी तक नही हो सका है। यही हाल ग्रामीण क्षेत्र में चल रहे जल जीवन मिशन का भी हैं। मोदी सरकार पैसे दे रही है और यह भूपेश सरकार उन पैसों को लूटने में लगी है।

इस अवसर पर पार्षद मृत्युंजय दुबे, मंडल भाजपा अध्यक्ष महेश शर्मा, सरिता दुबे, हरीवल्लभ अग्रवाल, मनीषा चंद्राकर, यादराम साहू, संजू नारायण सिंह ठाकुर, सुशील शर्मा, चूड़ामणि निर्मलकर, सुमित शर्मा, तरल सोलंकी, रतिकांत साहू, आकाश शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!