शराबबंदी पर भूपेश बघेल के बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने साधा निशाना : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश की महिलाओं से झूठा वादा कर उनका अपमान किया है.

Advertisements
Advertisements

शराबबंदी पर मुख्यमंत्री का पूरी तरह मुकर जाना यह प्रमाणित कर रहा है कि अब छत्तीसगढ़ की जनता को कांग्रेस की सरकार पर बिल्कुल भरोसा नहीं करना चाहिए.

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

रायपुर : शराबबंदी का वादा कर सत्ता में आई कांग्रेस ने अब तक शराबबंदी नहीं की है, इस पर एक बार फिर भूपेश सरकार घिर गई है। आज भूपेश बघेल ने अपने भेंट मुलाकात कार्यक्रम में शराबबंदी पर बयान दिया कि “वो ऐसा कोई कदम नहीं उठाएंगे जिससे लोगों की जान जाए” इस मुद्दे पर आज छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने बयान जारी कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि आज प्रदेश के मुख्यमंत्री शराबबंदी पर कह रहे हैं कि वह कोई ऐसी घोषणा नहीं कर सकते जिससे लोगों की जान जाए, क्या यह वादा कांग्रेस के घोषणा-पत्र में नहीं था ?

जब भूपेश बघेल यह जानते थे कि छत्तीसगढ़ में शराबबंदी संभव नहीं है, तब उन्होंने प्रदेश की महिलाओं से झूठा वादा करके उनका अपमान किस उद्देश्य के साथ किया ?

पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह

जब कांग्रेस की टीम ने घोषणा-पत्र बनाया तब उसके प्रमुख 36 बिंदु में शराबबंदी का वादा रखा था, अब या तो उस समय कांग्रेस ने झूठ बोला था या फिर आज भूपेश बघेल झूठ बोल रहे हैं।

भूपेश बघेल ने आज सिद्ध कर दिया है कि कांग्रेस की मानसिकता और उनकी विचारधारा कभी भी अपने वादों को पूरा करने की नहीं रहती है। शराबबंदी पर मुख्यमंत्री का पूरी तरह मुकर जाना यह प्रमाणित कर रहा है कि अब छत्तीसगढ़ की जनता को कांग्रेस की सरकार पर बिल्कुल भरोसा नहीं करना चाहिए।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!