विहिप के प्रदेशव्यापी बंद को कुनकुरी व्यापारी संघ ने दिया समर्थन, व्यापारी बंद रखेंगें प्रतिष्ठान, थाने में शांति समिति की बैठक ली प्रशासन ने

Advertisements
Advertisements

विहिप के जिला पदाधिकारी मिले पुलिस अधीक्षक जशपुर से

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी/जशपुर

कुनकुरी : बेमेतरा जिले के साजा अन्तर्गत बीरनपुर की घटना को लेकर आक्रोशित विश्व हिन्दू परिषद् एवं सकल हिन्दू समाज छ.ग. रायपुर द्वारा प्रदेश व्यापी बंद के आव्हान को लेकर जिला एवं स्थानीय प्रशासन ने कुनकुरी थाने में शांती समिति की बैठक ली। तहसीलदार कुनकुरी लक्ष्मण राठिया, एसडीओपी कुनकुरी संदीप मित्तल, थाना प्रभारी एल आर चौहान की उपस्थिति में सम्पन्न हुई बैठक में व्यापारी संघ अध्यक्ष मुरारी अग्रवाल मुस्लीम समाज के सदर खालिद सिद्दीकी, सेराज राही एवं व्यापारी संघ के सदस्य व्यापारी उपस्थित रहे। कुनकुरी व्यापारी संघ ने बंद को अपना समर्थन व्यक्त किया है। बंद की घोषणा के लिये नगर में विहिप द्वारा सूचना प्रसारित की गई।

बैठक में बंद के दौरान शांती व्यवस्था बनाये रखने हेतु उपस्थित व्यापारीजनों एवं समाज प्रमुखों से पहल करने की अपील की गई। किसी भी प्रकार की अप्रिय स्थिति में पुलिस प्रशासन को सूचना देकर सहयोग लेने की जानकारी दी गई। शांती व्यवस्था भंग करने वालो के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही किये जाने की जानकारी से भी अवगत कराया गया।

एसपी ने भी ली शांती समिति की बैठक

जशपुर जिला मुख्यालय में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जशपुर डी. रविशंकर के द्वारा भी दस अप्रैल को विश्व हिन्दू परिषद द्वारा बंद का आव्हान किये जाने के संदर्भ में परिषद के पदाधिकारियों के साथ शांती समिति की बैठक कर कानुन व्यवस्था बनाये रखने की अपील की गई और किसी भी प्रकार की सामप्रदायिक अफवाहों से बचने की जानकारी दी गई।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!