गोधन न्याय योजना में उत्कृष्ट कार्य करने वाले जनपद सीईओ और एसईडीओ को किया जाएगा सम्मानित, जशपुर कलेक्टर ने गोधन न्याय योजना की बैठक में कहा

Advertisements
Advertisements

बेरोज़गारी भत्ता का लाभ अधिक से अधिक हितग्राहियों को देने के लिए कहा

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने आज कलेक्टोरेट सभाकक्ष में गोधन न्याय योजना की समीक्षा बैठक ली। इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ श्री जीतेन्द्र यादव सभी जनपद पंचायत सीईओ और कृषि विभाग के अधिकारीगण उपस्थित थे । कलेक्टर ने समीक्षा के दौरान गोबर खरीदी,खाद बनाने में प्रगति, सोसायटी के माध्यम से वरमी कम्पोस्ट खाद का विक्रय गोबर खरीदी का भुगतान सहित अन्य बिंदुओं पर विस्तार से समीक्षा किए। उन्होंने पत्थलगांव जनपद पंचायत सीईओ तुलसीराम मरकाम और एसईडीओ जी एस ठाकुर को कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए हैं।और गोबर खरीदी में प्रगति लाने के लिए सख्त हिदायत दी है।और कार्य में किसी भी तरह की लापरवाही नहीं बरतने के लिए कहा है।

कलेक्टर ने सोसायटी के माध्यम से खाद का विक्रय करवाने के निर्देश दिए हैं। और गोधन न्याय योजना में उत्कृष्ट कार्य करने वाले मनोरा जनपद पंचायत सीईओ और एसईडीओ कांसाबेल विकास खंड के जनपद पंचायत सीईओ और एसईडीओ दुलदुला विकास खंड के जनपद पंचायत सीईओ और एसईडीओ फरसाबहार के जनपद पंचायत सीईओ और एसईडीओ को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित करने के निर्देश दिए हैं। कलेक्टर ने छत्तीसगढ़ शासन की महत्वाकांक्षी योजना बेरोजगारी भत्ता के संबंध में सभी जनपद पंचायत सीईओ से जानकारी लेकर पात्र हितग्राहियों को योजना का लाभ शतप्रतिशत देने के लिए कहा है। उन्होंने गोबर खरीदी का भुगतान और वर्मी कम्पोस्ट खाद का भुगतान भी प्राथमिकता से करने के लिए कहा है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!