जशपुर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन की ओर से शहर में निकाला गया सद्भावना मार्च, जिले में शांति, सौहार्द्र और भाईचारा बनाए रखने का दिया गया संदेश

Advertisements
Advertisements

कलेक्टर, एसपी सहित विभिन्न धार्मिक, समाजिक संगठनों और राजनीतिक दलों, व्यापारिक संगठनों के पदाधिकारी, जिला प्रशासन एवं पुलिस विभाग के जवान हुए शामिल

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन द्वारा आपसी सौहार्द बनाए रखने के लिए शहर में सद्भावना मार्च निकाला गया और जशपुर थाना से महाराजा चौक, बसस्टैण्ड होते हुए वापस थाना तक भ्रमण किया गया। सदभावना रैली में विभिन्न समाज प्रमुख, धार्मिक संगठनों, राजनीतिक दलों, व्यापारिक संगठनों के लोग, गणमान्य नागरिकगण, अपर कलेक्टर आईएल ठाकुर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश कश्यप, एसडीएम सुश्री श्यामा पटेल सहित विभिन्न धार्मिक, समाजिक संगठनों और राजनीतिक दलों, व्यापारिक संगठनों के पदाधिकारी एवं पुलिस विभाग के जवान शामिल हुए।

इस दौरान कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने कहा कि जशपुर जिले का महौल बहुत अच्छा है। यहां के चाय खेती, परम्परा, प्राकृति वातावरण के लिए जानते हैं। जशपुर एक शांति प्रिये जिला है और हम सबकों मिलकर जिले में शांति कायम रखना है। उन्होंने पुलिस प्रशासन और पुलिस के जवानों को धन्यावद देते हुए कहा कि जिले में शांति बनाए रखने में उनका महत्वूपर्ण योगदान रहता है।

पुलिस अधीक्षक डी रविशंकर ने सभी समाज के लोगों और पुलिस विभाग के जवानों को संबोधित करते हुए कहा कि यहां के लोग शांति प्रिय है सभी सामाजिक संगठन के लोग एवं जनप्रतिनिधियों के सहयोग आपसी भाईचारे और शांति का संदेश दिया गया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!