जशपुर जिला पंचायत सीईओ ने मनोरा ब्लॉक के ग्राम पंचायत टेंपू सहित 8 ग्राम पंचायतों का भ्रमण कर  सामाजिक, आर्थिक सर्वेक्षण कार्यों का निरीक्षण किया

Advertisements
Advertisements

प्रगणक दलों को पूरी गंभीरता से त्रुटि रहित सर्वेक्षण करने एवं सर्वे कार्य में गति लाने के निर्देश दिए

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की घोषणा के अनुसार वित्तीय वर्ष 2023-24 के विगत दिवस 1 अप्रैल से छत्तीसगढ़ सामाजिक आर्थिक सर्वेक्षण का कार्य प्रारंभ हो गया है। जिला प्रशासन की टीम कार्य में लगा हुआ है कलेक्टर डॉ रवि मित्तल के निर्देश पर   जिला पंचायत सीईओ  श्री जितेन्द्र यादव ने मनोरा ब्लॉक के ग्राम पंचायत टेंपू , चडिया, सोगड़ा, डूमर टोली, बूमटेल सहित 8 ग्राम पंचायतों का भ्रमण कर  चल रहे सामाजिक, आर्थिक सर्वेक्षण कार्यों का निरीक्षण किया।

उन्होंने अधिकारियों को गंभीरता से सर्वेक्षण कार्य करने के निर्देश दिए । उन्होंने जहां सर्वे कार्य धीमे चल रहे हैं वहां कार्य में गति लाने के निर्देश दिए हैं।जिले के सभी विकासखंड के गांव-गांव जाकर सर्वेक्षण टीम सर्वे कार्य कर रही है। उन्होंने प्रगणक दलों को पूरी गंभीरता से त्रुटि रहित सर्वेक्षण करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने सर्वेक्षण दलों को मकानों का नंबरिंग, सर्वे की प्रक्रिया, मोबाइल एप, पोर्टल में ऑनलाइन एंट्री एवं मैनुअल एंट्री के बारे में आवश्यक निर्देश दिए।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!