जशपुर कलेक्टर ने रीपा के निर्माण की कार्य प्रगति के संबंध में ली बैठक : चयनित गौठानों में जल्द से जल्द मल्टीएक्टीविटी प्रारंभ करने के दिए निर्देश

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने आज कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में महात्मा गांधी ग्रामीण औद्योगिक पार्क निर्माण संबंध में अधिकारियों की बैठक लेकर निर्माण प्रगति की अद्यतन स्थिति की जानकारी ली। इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ श्री जितेन्द्र यादव सभी जनपद सीईओ, निर्माण एजेंसी एवं एनआरएलएम के अधिकारीगण उपस्थित थे।

बैठक में जिले में रीपा हेतु चयनित गौठानों में निर्मित किए जा रहे विभिन्न शेड एवं अन्य अधोसंरचना की कार्य प्रगति की अद्यतन स्थिति की जानकारी लेते हुए निर्माण कार्य मे तेजी लाने के निर्देश दिए। उन्होंने घोलेंग, बालाछापर, कोरना, पालीडीह, बगिया जैसे अन्य गौठानो में चल रहे निर्माण कार्य को तत्काल पूर्ण करने के निर्देश दिए और माह के अंत तक मल्टीएक्टीविटी करने के निर्देश हैं। उन्होंने कहा कि आजीविका गतिविधियों के लिए जहॉ मशीनों की आवश्यकता है वहॉ तत्काल व्यवस्था सुनिश्चि करें। एनआरएलएम के अधिकारियों को चिन्हांकित गौठानों में ड्यूटी निर्धारित करने के निर्देश दिए है, ताकि मल्टीएक्टीविटी का कार्य निरंतर चलते रहे।

सीईओ जिला पंचायत श्री यादव ने बैठक में जानकारी देते हुए बताया कि रीपा में संचालित की जाने वाली आजीविका गतिविधियों हेतु आवश्यक उपकरणों की भी व्यवस्था सुनिश्चित की जा रही है। 

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!