छत्तीसगढ़ को चाहिए डबल इंजन की सरकार- अरुण साव

Advertisements
Advertisements

भूपेश सरकार जनता के हितों में बाधक, मकान छीने, चावल खा गए घरों में नल नही लगने दिए, झीरम के सबूत जेब से क्यों नहीं निकाल रहे, बीजापुर की घटना ने खोल दी मुख्यमंत्री के दावों की पोल

कांग्रेस की वजह से मोदी सरकार की योजनाओं से छत्तीसगढ़ की जनता वंचित

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनकी सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ को डबल इंजन की सरकार की जरूरत है। वर्ष 2018 तक जब तक डबल इंजन की सरकार यानी केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार रही, तब तक छत्तीसगढ़ का विकास हुआ और छत्तीसगढ़ की जनता को इसका लाभ मिला। लेकिन जब से भूपेश बघेल की कांग्रेस सरकार बनी है, तब से छत्तीसगढ़ का विकास रुक गया है और यह सरकार जनता और केंद्र सरकार के बीच बाधक बन कर छत्तीसगढ़ की जनता के हितों पर प्रहार कर रही है। सभी ने देखा है कि किस तरह 16 लाख गरीब परिवारों को प्रधानमंत्री आवास से वंचित होना पड़ा। चावल घोटाला करके गरीब का अन्न खा गए, किस तरह गरीब के घर नल नही लगने दिया जा रहा।

बीजापुर की घटना ने कांग्रेस के दावों की पोल खोली

 प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने कहा कि जब झीरम कांड हुआ था, तब भूपेश बघेल प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष थे और कहते थे कि झीरम के सबूत उनकी जेब में हैं। साढ़े 4 साल हो गए। मुख्यमंत्री रहते उन्होंने यह सबूत अपनी जेब से नहीं निकाले। वे  बताए झीरम के सबूत अपनी जेब से क्यों नहीं निकालते।प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने कहा कि मुख्यमंत्री, गृहमंत्री नक्सलवाद के मामले में स्पष्ट रूप से झूठ बोलते रहे हैं।इस मामले ने पोल खोल दी है कि बस्तर के क्या हालात हैं। बीजापुर की घटना की सरकार जांच कराए और जनता को सही स्थिति की जानकारी दी जाए। उन्होंने कहा नक्सल मामलों में कांग्रेस के कार्यकाल में 398 मुठभेड़ में 503 से ज्यादा मौतें हो चुकी है कांग्रेस इस पर जवाब नहीं देती।

कांग्रेस जनता और भाजपा प्रवक्ताओ का सामना नही कर पा रही है

 अरुण साव ने  कहा कि कांग्रेस पूरी तरह  हताशा हो चुकी है  एक तरफ कांग्रेस के नेता जनता का सामना नहीं कर पा रहे दूसरी तरफ कांग्रेस के प्रवक्ता भाजपा के प्रवक्ताओं का सामना नहीं कर पा रहे।,इसीलिए उनके साथ टीवी डिबेट में बैठने से डर रहे है और बकायदा आदेश निकाल कर अपने डर का इजहार कर रहे है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!