प्रदेश के कथित विकास को मुख्यमंत्री स्वयं ढूंढने निकले हैं : पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विधानसभा दौरे को लेकर कसा तंज

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि कांग्रेंस प्रदेश के विकास में पूरी तरह से बाधक साबित हूई है। उन्होनें कहा कि मूलभूत सुविधा पाना जनता का हक है मगर कांग्रेस के शासनकाल में छत्तीसगढ़ की सभी जनता मूलभूत सुविधाओं के लिये भी तरस रही है अब तो प्रदेश के कथित विकास को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल स्वयं ढुंढ रहे है।

श्री कौशिक ने कहा कि कांग्रेस के पास जब कार्य करने का समय था तब तो कुछ किया नहीं अब चुनावी वर्ष पर जनता के दिखाने के लिये विधानसभा दौरा कर रहे हैं। उन्होनें कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में आज कोई वर्ग खुश नहीं है आज प्रदेश का हर वर्ग युवा, महिला एवं किसान परेशान है। उन्होनें कहा कि गांवों में सड़क नहीं होने से ग्रामीण आज भी मरीजों को खाट पर ढोने विवश है, पूरे प्रदेश को खोदापुर में तब्दील करने वाली इस भ्रष्ट भूपेश सरकार से आम जनता पूरी तरह परेशान हो चुकी है।

श्री कौशिक ने कहा कि पूरे प्रदेश की सड़के सड़क पर आ गई है और प्रदेश की सरकार उन्हें बनाने की स्थिति में नहीं है। सभी जगह अखबारों में लगातार खबरें आ रहीं है कहीं किसी गर्भवती महिला को खाट पर अस्पताल ले जाया जाता है तो कहीं किसी बीमार व्यक्ति की एंबुलेंस नहीं पहुंच पाने से मौके पर मौत हो जाती है उन्होनें कहा कि आज पूरा प्रदेश पानी की समस्या से जुझ रहा है. यही छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले के ग्राम सुपेबेड़ा में साफ पानी न मिलने के वजह से लगातार मौतें हो रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश में विकास के नाम पर अब तक एक ईट तक नहीं रखी है।  प्रदेश कि जनता ने कांग्रेस को विदा करने का अपना मन बना लिया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!