नक्सली तांडव के लिए मुख्यमंत्री जिम्मेदार, भूपेश निर्णायक जंग छेड़ें या घर बैठ जाएं : नारायण चंदेल

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि कांग्रेस और नक्सलियों में गुप्त गठजोड़ है। कांग्रेस अपने राजनीतिक स्वार्थों के लिए नक्सलियों का इस्तेमाल कर रही है और इसके एवज में उन्हें हिंसा करने की छूट दी गई है। कांग्रेस सरकार ने अब तक के कार्यकाल में नक्सलियों के खिलाफ कोई ऑपरेशन नहीं चलाया। मुख्यमंत्री बतायें कि आखिर क्यों नक्सल समस्या के सफाए के लिए कुछ भी नहीं किया।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री दावा करते हैं कि हालात बदल रहे हैं। जबकि हालात बिगड़ रहे हैं। बीजापुर विधायक विक्रम शाह मंडावी के काफिले पर नक्सलियों ने फायरिंग की। यह सरकार नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब देने की बजाय सफाई देती रही कि विधायक को एसपी ने उस इलाके में जाने से रोका था। जब सत्ताधारी दल के विधायक को क्षेत्र में जाने से रोके जाने की स्थिति है तो मुख्यमंत्री झूठ क्यों बोल रहे हैं कि हालात बदल रहे हैं।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि हालात बेकाबू हो चुके हैं। सरकार हाथ पर हाथ रखे बैठी है। कांग्रेस के नेता नक्सलियों की पैरवी करते देखे जाते हैं।  कांग्रेस के नेता तेलंगाना में नक्सलियों का इलाज कराने जाते हैं। मुख्यमंत्री घड़ियाली आंसू बहाने की अपेक्षा नक्सलियों के खिलाफ निर्णायक जंग छेड़ें। अन्यथा घर बैठ जाएं। 6 माह बाद भाजपा नक्सलियों की हिमायती सरकार और उसके बाद नक्सलियों को जड़ मूल से उखाड़ देगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!