विशेष पिछड़ी जनजाति पहाड़ी कोरवा वर्ग के गुप्तेश्वर बने सहायक शिक्षक, जशपुर कलेक्टर ने फोन विडियो कॉल के माध्यम से बात कर दी बधाई

Advertisements
Advertisements

समाज को आगे बढ़ाने एवं अच्छा से कार्य करने दी शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री श्री बघेल को दिया धन्यवाद

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

जशपुर, प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा विशेष पिछड़ी जनजाति के शिक्षित युवाओं को पात्रतानुसार नौकरी प्रदान करने की घोषणा की गई थी। घोषणा के अनुरूप जशपुर जिले के विशेष पिछड़ी जनजाति पहाड़ी कोरवा तथा बिरहोर जनजाति के 142 शिक्षित युवाओं को शिक्षा विभाग में सहायक शिक्षक के पदों पर नियुक्ति प्रदान की गई है। श्री गुप्तेश्वर राम गांव सारधापाट, पकरी टोली, तहसील सन्ना निवासी ने मुख्यमंत्री श्री बघेल का धन्यवाद एवं आभार प्रकट किया है। श्री गुप्तेश्वर राम विशेष पिछड़ी जनजाति पहाड़ी कोरवा वर्ग से आते हैं। सहायक शिक्षक की नौकरी मिलने पर अत्यंत प्रसन्न है।

गुप्तेश्वर राम ने बताया कि उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है, उनके माता-पिता कृषि बाड़ी का कार्य करते हैं वह भी ज्यादा नहीं है। श्री गुप्तेश्वर राम 12वीं तक की पढ़ाई किया है। पहले वाह अतिथि शिक्षक के पद पर कार्यरत था। मुख्यमंत्री की घोषणा अनुसार उन्हें सहायक शिक्षक की शासकीय नौकरी मिला है। उन्होंने बताया कि नौकरी मिलने से परिवार की स्थिति ठीक होगी तथा समाज के लोगों को शिक्षा के प्रति जागरूक कर समाज को आगे बढ़ाने एवं मुख्य धारा से जोड़ने के लिए कार्य करेंगे।

कलेक्टर डॉ श्री रवि मित्तल ने आज अपने कक्ष से फोन विडियो कॉल के माध्यम से बात करके गुप्तेश्वर सिंह को बधाई देकर हालचाल जाना एवं समाज को आगे बढ़ाने एवं अच्छा से कार्य करने शुभकामनाएं दी। श्री गुप्तेश्वर ने कलेक्टर वीडियो कॉल के माध्यम से बात होने पर खुशी प्रकट करते हुए सहायक शिक्षक बनने पर मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल को धन्यवाद दिया तथा परिवार सहित समाज के लोगों को आगे बढ़ाने की बात कही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!