डीजे की लूट के 4 आरोपियों को कुनकुरी पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपियों से डीजे एवं वारदात में प्रयुक्त पिक-अप हुई जप्त

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी/जशपुर

कुनकुरी : थाना क्षेत्र कुनकुरी के अन्तर्गत श्रीनदी पुल के पास डीजे की हुई लूट की घटना के आरोप में कुनकुरी पुलिस ने 4 आरोपियों राजकुमार यादव निवासी ग्राम खारीझारिया, देव कुमार यादव निवासी ग्राम उपरघींचा, योगेश डुमरिया निवासी ग्राम फरसाबहार, भागीरथी लहरे निवासी ग्राम बुढ़ाडांड पत्थलगांव को गिरफ्तार करने के साथ डीजे बरामद कर लिया है। घटना में प्रयुक्त पि-कप भी जप्त कर ली गई है। आरोपियों के विरूद्ध भादवि की धारा 392 के अन्तर्गत प्रकरण दर्ज कर अग्रीम कार्यवाही कर रही है।

थाना प्रभारी एल आर चौहान ने प्रकरण की जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम बरकसपाली निवासी दीपक चौहान ने 30 अप्रैल को लिखित शिकायत दर्ज कराई थी कि 27 अप्रैल की रात्री मे लगभग 9 बजे खारीझरिया श्रीनदी पूल के पास उसके डीजे सिस्टम को राजकुमार यादव निवासी ग्राम खारीझरिया कुनकुरी एवं उसके अन्य साथियों द्वारा लूट लिया गया है। शिकायत में दिये गये विवरण के अनुसार आवेदक डीजे साऊड सिस्टम किराये पर देने का काम करता है। माह अप्रैल के तीसरे सप्ताह में राजकुमार यादव डीजे किराये से लेना है कहकर अपने साथी के साथ आया था और मेरे घर के पास से ही मुझे मोबाईल से फोन किया था जिस पर मेरे द्वारा कहा गया कि मै बाहर हूं आने के बाद बुकिंग में दूंगा। जिसके बाद वह वापस चला गया। 27 अप्रैल को सायं लगभग 6 बजे दो व्यक्ति दीपक चौहान के घर आये और एक ने अपना नाम प्रदीप यादव और दुसरे ने अपना नाम योगेश बताया। उन्होने कहा कि हमे राजकुमार यादव ने भेजा है और अपने साथ लाये हुए योगेश यादव की पीकप क्रमांक सीजी 13 एपी 1084 में डीजे सीस्टम को लोड़कर मेरे साथी मुकेश चौहान तथा वे दोनो व्यक्ति पीकप में डीजे लोड़कर ग्राम बरकसपाली से ग्राम रेमते के लिये निकले थे। रास्ते में लगभग 9 बजे खारीझरिया श्रीनदी पूल के पास पीकप के पीछे से तीन व्यक्ति मोटरसाईकिल से आये और मोटरसाईकिल को पीकप के सामने अड़ाकर हम दोनो को उतार लिये और मारने पीटने की धमकी देने लगे। हम दोनो डर गये और मोटरसाईकिल में आये हुए में से एक व्यक्ति पीकप में चढ़ गया और डीजे को लूटकर कुनकुरी की ओर भाग गये। मोटरसाईकिल में आये हुए दो व्यक्ति भी उन्ही के पीछे चले गये।

दिनांक 27 अप्रैल को डीजे सिस्टम की लूट होने के बाद से आवेदक दीपक अपने स्तर पर पतासाजी कर रहा था तो उसे पता चला कि उसे प्रदीप यादव नाम बताने वाले व्यक्ति का नाम देव कुमार यादव है और वह राजकुमार यादव का साथी है। आवेदक के अनुसार राजकुमार यादव व उसके साथी उसके ढाई लाख रूपये कीमत के डीजे सिस्टम की लूट किये है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!