बेचने के लिये घर में छुपाकर रखा था गांजा, पुलिस को लगी खबर घर से 90 हजार मूल्य का 9 किलो गांजा किया जप्त, आरोपी गिरफ्तार…..

Advertisements
Advertisements

मादक पदार्थ गांजा को भारी मात्रा में विक्रय करने के उद्देश्य से अपने घर में छिपाकर रखने वाले आरोपी शोभित राम चौहान को तुमला पुलिस ने किया गिरफ्तार  

आरोपी से मादक पदार्थ गांजा 9 पैकेट में कुल 9 किलो 390 ग्राम कीमती 90,000 रू. (नब्बे हजार रू.) जप्त   

थाना तुमला में आरोपी के विरूद्ध अप.क्र. 07/2022 धारा 20(बी) एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत् अपराध पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर, मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 29.01.2022 को थाना प्रभारी तुमला को मुखबीर से सूचना मिला कि ग्राम सराईटोला बैगापारा का रहने वाला शोभित राम चौहान अपने घर में भारी मात्रा में प्रतिबंधित मादक पदार्थ गांजा को विक्रय करने के उद्देश्य से छिपाकर रखा है, इस सूचना पर थाना तुमला से स.उ.नि. जीवनाथ गिरी हमराह स्टॉफ के तत्काल मौके पर जाकर दबिश देकर रेड कार्यवाही करने पर शोभित राम चौहान के कब्जे से 09 पैकेट में 09 किलो 390 ग्राम मादक पदार्थ गांजा मिलने पर उक्त गांजा को जप्त कर आरोपी शोभित राम चौहान को अभिरक्षा में लिया गया। पूछताछ में आरोपी द्वारा उक्त गांजा को ओड़िसा राज्य से लाना बताया। आरोपी का कृत्य धारा 20(बी) एन.डी.पी.एस. एक्ट का पाये जाने से आरोपी शोभित राम चौहान उम्र 45 वर्ष निवासी ग्राम सराईटोला बैगापारा थाना तुमला को दिनांक 29.01.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।   

प्रकरण की विवेचना एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में स.उ.नि. जीवनाथ गिरी, आर.क्र. 671 अशोक कुमार भगत, आर.क्र. 324 नीलेश कुमार भगत, आर.क्र. 739 आनंद तिर्की की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!