कांग्रेस का मूल चरित्र हिंदू विरोधी है, वह राम का नाम सिर्फ और सिर्फ वोट लेने के लिए जपती हैं – भाजपा प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा

Advertisements
Advertisements

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने अपने घोषणा-पत्र में बजरंग दल और पीएफआई को बैन करने की बात कहकर इसे साबित कर दिया है.

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

रायपुर : भाजपा प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा ने कहा कि ‘हिंदू विरोधी है कांग्रेस का मूल चरित्र’और एक बार फिर कर्नाटक में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने अपने घोषणा-पत्र में बजरंग दल और पीएफआई को बैन करने की बात कहकर इसे साबित कर दिया। केंद्र सरकार ने सितंबर 2022 में पीएफआई को पहले ही बैन कर दिया है, कर्नाटक में कांग्रेस ने सिर्फ अपनी तुष्टीकरण की नीति के तहत घोषणा-पत्र में पीएफआई के साथ बजरंग दल का नाम लेकर हिंदू संगठन को बदनाम करने की साजिश रची है।

भाजपा प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा

हम हमेशा कहते हैं कि कांग्रेस का मूल चरित्र हिंदू विरोधी है वह राम का नाम सिर्फ और सिर्फ वोट लेने के लिए जपती हैं, जैसे ही उनका उद्देश्य खत्म होता है कोट के ऊपर पहना जनेउ उतार देती हैं। छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल सरकार भी उसी वोट लेने की नीति के तहत समय-समय पर राम का नाम लेने का दिखावा करती है। अगर भूपेश बघेल सचमुच प्रभु श्री राम के भक्त हैं तो मंगलवार के दिन बजरंगबली के भक्तों का अपमान करने वाले मल्लिकार्जुन खड़गे कि उन्हें निंदा करनी चाहिए। बजरंग बली की जय बोलने वाले बजरंग दल के सदस्यों को बैन करने की बात कहने वालों का भूपेश बघेल समर्थन करते है।

भूपेश बघेल जी आपके कांग्रेस सरकार की शह पर हुए कवर्धा में भगवा का अपमान, नारायणपुर में धर्मान्तरित लोगों द्वारा आदिवासियों पर हमला और बिरनपुर में भुनेश्वर साहू जी की शहादत जैसी घटना को छत्तीसगढ़ की जनता भूली नहीं है। आप जितना भी दिखावा कर लें, लेकिन जनता कालनेमि को पहचानती है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!