जशपुर कलेक्टर ने राजस्व विभाग की ली समीक्षा बैठक : राजस्व से संबंधित प्रकरणों का समय सीमा में निराकरण करने राजस्व अमला को निर्देशित किया

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने आज कलेक्टोरेट सभा कक्ष में राजस्व विभाग की समीक्षा बैठक लेकर राजस्व की लंबित प्रकरण, बटांकन, सीमांकन, नामांतरण, आरबीसी 6-4 के प्रकरण, मुआवजा वितरण, भू-अर्जन के प्रकरण, खाता विभाजन, स्वेच्छानुदान और भूमि-आबंटन की गहन समीक्षा किए और आवेदनों का निराकरण प्राथमिकता से करने के निर्देश दिए। उन्होंने राजस्व से संबंधित प्रकरण समय सीमा में प्राथमिकता से निराकरण करने राजस्व अमला को निर्देशित किया है।

इस दौरान उन्होंने कानून व्यवस्था एवं आगामी चुनाव के तैयारियों की जानकारी ली  तथा सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त रखने के निर्देश दिए। उन्होंने पटवारियों के गोपनीय प्रतिवेदन, समय मान वेतनमान, स्थायीकरण जैसे लंबित प्रकरणों की जानकारी दी एवं समय में निराकरण करने कहा। कलेक्टर ने राजस्व अमला के सभी कर्मचारियों का उपस्थिति शत प्रतिशत सुनिश्चित करने के निर्देश दिए जिससे कार्य में गति आएगी। उन्होंने नामांतरण, सीमांकन की जानकारी लेकर शत प्रतिशत सीमांकन समय अवधि में करने कहा। इस अवसर पर अपर कलेक्टर, सभी एसडीएम और राजस्व अधिकारीगण उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!