संकल्प पहुंच कर जशपुर विधायक और कलेक्टर ने टॉपर बच्चों को दी बधाई

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

जिला खनिज न्यास निधि से संचालित संकल्प शिक्षण संस्थान के 11 विद्यार्थियों ने 10वीं एवं 12वीं बोर्ड परीक्षा के प्रदेश के टॉप टेन प्रावीण्य सूची में अपना स्थान बनाया है। इनमें से 10वीं बोर्ड परीक्षा में राहुल यादव ने पूरे प्रदेश में 98.83 प्रतिशत के साथ प्रथम स्थान प्राप्त किया है।

जशपुर विधायक विनय भगत और कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल, जनप्रतिनिधि सूरज चौरसिया ने संकल्प में विद्यार्थियों को मिठाई खिलाकर उनकी सफलता पर बधाई दी। विधायक विनय भगत ने बच्चों को बधाई देते हुए शिक्षा को बेहतर समाज एवं जीवन का आधार बताया। उन्होंने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि अपने माता-पिता व शिक्षकों के साथ अपने जिले का नाम ही रोशन किया है। उन्होंने कलेक्टर जशपुर को जिले में उनके कल्याणकारी कार्यों के लिए भी धन्यवाद दिया और कहा कि कलेक्टर रवि मित्तल लगातार शिक्षा और स्वास्थ्य के लिए कार्य कर रहे हैं।

कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने कहा कि आप सभी विद्यार्थियों ने कठिन परिश्रम कर सफलता प्राप्त की है। संकल्प के शिक्षकों के प्रयास, प्राचार्य के मार्गदर्शन और आप सभी की कड़ी मेहनत ने जिले का नाम रोशन किया है। अब देश, विश्व के पटल में लाना है। आप सभी आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़े, आपस में संवाद करें। प्रतिदिन के कार्य के लिए कार्य योजना बनाएं सफलता जरूर मिलेगी। आज की सफलता अभी की शुरुआत है। उन्होंने निरंतर कड़ी परिश्रम कर लक्ष्य को प्राप्त करने शुभकामनाएं दी। इसी तरह आगे भी आप पूरी लगन से अध्ययन करते रहे। उन्होंने विद्यार्थियों से यह भी पूछा कि वे आगे चलकर क्या बनना चाहते हैं छात्रों ने डॉक्टर, इंजीनियर, आईएएस अफसर बनने की बात कही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!