आई.पी.एल. क्रिकेट मैच में मुंबई इंडियन और रॉयल चैलेंज बेंगलुरु के मैच में मोबाईल के माध्यम से ऑन लाईन सट्टा खेलने वालों के विरूद्ध कोतवाली पुलिस एवं सायबर टीम की सख्त कार्यवाही 

Advertisements
Advertisements

दो अलग-अलग मामले में दो युवक को किया गया गिरफ्तार

आरोपियों के कब्जे से दो नग एंड्रायड मोबाईल फोन सहित कुल 1000 रूपया नगदी रकम किया गया जप्त

नाम आरोपी-

01. नरेन्द्र यादव पिता भुजबल यादव, उम-32 वर्ष, साकिन सीतामणी कोरबा, थाना कोतवाली कोरबा

02. दीपक साहू उर्फ रिंकू पिता मोतीलाल उम्र 30 वर्ष साकिन पुराना बस स्टैंड कोरबा, थाना कोतवाली कोरबा

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कोरबा

कोरबा पुलिस के द्वारा क्रिकेट के आईपीएल मैच में पैसे के दांव लगाने वालों के ऊपर लगातार कार्रवाई कर रही है इसी क्रम में दिनांक 09.04.2023 को रात्रि में जरिये मुखबीर सूचना मिला कि दो अलग अलग व्यक्ति आईपीएल क्रिकेट मैच में मोबाईल फोन के माध्यम से रूपये पैसे का अवैध रूप से सट्टा खेल रहे हैं कि सूचना पर पुलिस अधीक्षक महोदय यू उदय किरण को अवगत कराकर आवश्यक दिशा निर्देश प्राप्त किया गया, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महोदय अभिषेक वर्मा एवं नगर पुलिस अधीक्षक महोदय कोरबा विश्वदीपक त्रिपाठी के मार्गदर्शन पर नगर निरीक्षक रूपक शर्मा व सायबर सेल कोरबा प्रभारी सनत सोनवानी के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस एवं सायबर सेल की टीम द्वारा संयुक्त रूप से कार्यवाही करने के लिए सीतामणी हटरी के पास आई.पी.एल. क्रिकेट मैच में मुंबई इंडियन और रॉयल चैलेंज बेंगलुरु की मैच में मोबाईल के माध्यम से ऑन लाईन सट्टा खेलते नरेन्द्र यादव को तथा पुराना बस स्टैंड कोरबा में दीपक साहू उर्फ रिंकू को घेरा बंदी कर पकड़े दोनों के मोबाईल को चेक करने पर दोनों आरोपियों के मोबाईल फोन में आई.पी.एल. क्रिकेट मैच में मुंबई इंडियन और रॉयल चैलेंज बेंगलुरु के मैच में आन लाईन सट्टा खेलने के पर्याप्त सबूत मिला दोनों आरोपियों के कब्जे से कुल दो नग एंड्रायड मोबाईल फोन तथा जुमला नगदी रकम 1000 रूपया मिला। दोनों आरोपियों के द्वारा अपना अपराध स्वीकार करने तथा पर्याप्त अपराध सबूत पाये जाने से विधिवत गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश किया जा रहा है।

          उपरोक्त कार्यवाही में नगर निरीक्षक रूपक शर्मा एवं सायबर सेल प्रभारी सनत सोनवानी के नेतृत्व में प्र. आर. रामरतन टंडन, आर. भरत यादव तथा सायबर सेल के प्र.आर. राम पांडेय, प्र.आर. चन्द्रशेखर पांडेय, आर. आलोक टोप्पो, आर डेमन ओग्रे व आर. आर. सुशील यादव की सक्रिय भूमिका रही ।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!