चोरी की कार को थाना रामानुजनगर पुलिस ने सुरक्षित किया बरामद : लावारिस हालत में मिली कार, अज्ञात चोर की तलाश जारी.

Advertisements
Advertisements

प्रार्थी की रिपोर्ट पर धारा 379 भादवि के अंतर्गत मामला किया गया पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, सूरजपुर

सूरजपुर : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना रामानुजनगर पुलिस द्वारा कार चोरी मामले में तत्परतापूर्वक कार्यवाही, पतासाजी एवं सक्रियता से चोरी की कार सुरक्षित अवस्था में बरामद कर ली गई है। ग्राम पोड़ी, थाना खड़गवां जिला कोरिया निवासी इन्द्रपाल सागर ने थाना रामानुजनगर में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि दिनांक 30 अप्रैल 23 को रात में ग्राम कौशलपुर अपने होण्डई इवोन कार में रिश्तेदारों के साथ बारात आया था, पुत्र से कार की चाभी डांस करते समय कहीं पर खो गया, खोजबीन के बाद भी नहीं मिला। रात करीब 12:00 बजे वापस गाड़ी के पास गया तो कार वहां नहीं था। कोई अज्ञात चोर कार को चोरी कर ले गया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर धारा 379 भादवि के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया।

पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज श्री राम गोपाल गर्ग (भा.पु.से.) के सतत् मार्गदर्शन में पुलिस अधीक्षक सूरजपुर रामकृष्ण साहू (भा.पु.से.) ने चोर की पतासाजी कर पकड़ने एवं कार की बरामदगी करने के निर्देश थाना प्रभारी रामानुजनगर को दिए थे। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह व सीएसपी जे.पी.भारतेन्दु के मार्गदर्शन में पुलिस के द्वारा अज्ञात चोर व कार की पतासाजी करने के दौरान घटना स्थल एवं आसपास लगे सीसीटीव्ही कैमरा सहित बारात के विडियों रिकार्डिंग का बारीकी से अवलोकन कर काफी लोगों से बारीकी से पूछताछ किया गया।

पतासाजी के दौरान थाना सूरजपुर के माध्यम से जानकारी मिली कि चोरी का कार ईवोन रिंग रोड़ तिलसिवां सूरजपुर के पास लावारिस हालत में खड़ा है, जिसकी तस्दीक करने कार इन्द्रपाल का होना पाया गया, कार की चाभी सीट पर रखी हुई मिली है। मामले में चोरी का कार कीमत करीब 3 लाख रूपये का बरामद किया गया है और चोर की पतासाजी सरगर्मी से की जा रही है। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी रामानुजनगर विपिन लकड़ा, एसआई सरफराज फिरदौसी, एएसआई बिसुनदेव पैंकरा, आरक्षक महेन्द्र सिंह व आरक्षक धनंजय साहू सक्रिय रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!