रोजगार पर झूठ बोलने में गोयबल्स को भी पीछे छोड़ भूपेश सरकार ने : विजय शर्मा

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा ने एमबीबीएस डॉक्टरों तक के द्वारा बेरोजगारी भत्ते के लिए आवेदन करने के सामने आए मामले को लेकर प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा है। श्री शर्मा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी की जो स्थिति आज है, उसकी कोई और मिसाल देश में देखने को नहीं मिल सकती। बेरोजगारी को लेकर इतने झूठ प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने बोले हैं कि उसके सामने गोएबल्स भी शरमा जाए।

भाजपा प्रदेश महामंत्री श्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश में शत-प्रतिशत रोजगार का दावा करने वाली प्रदेश सरकार को इस बात पर शर्म से गड़ जाना चाहिए कि एक डॉक्टर भी छत्तीसगढ़ में 2,500 रुपए के बेरोजगारी भत्ते के लिए आवेदन करने विवश हैं। छत्तीसगढ़ में इतने शर्मनाक हालात इस बात की साक्षी दे रहे हैं कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ की क्या हालत कर दी है! श्री शर्मा ने कहा कि एक तरफ इलाज के अभाव में हजारों बच्चे मर रहे हैं, और दूसरी तरफ डॉक्टर तक को यह प्रदेश सरकार नौकरी नहीं दे पा रही है। यह स्थिति तब है, जब प्रदेश के अस्पताल डॉक्टर्स की कमी से जूझ रहे हैं। यही बदहाली इंजीनियर्स समेत अन्य पेशेवरों की भी है।

भाजपा प्रदेश महामंत्री श्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार कदम-कदम पर बेरोजगारों के साथ छल कर रही है। हाल ही लोक सेवा आयोग द्वारा घोषित चयन सूची से यह स्पष्ट है कि प्रदेश सरकार, उसकी प्रशासनिक मशीनरी और लोक सेवा आयोग ने छत्तीसगढ़ के बेरोजगार युवकों से खुली धोखाधड़ी की है। श्री शर्मा ने कहा कि बेरोजगारों के साथ हुए छलावे से छत्तीसगढ़ महतारी शर्मसार हुई है। प्रदेश की जनता प्रदेश सरकार को उसके इस छल-कपट के लिए कभी माफ नहीं करेगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!