गुस्से में पत्नी की टंगिया से वार कर हत्या करने वाले आरोपी को तुमला पुलिस ने किया गिरफ्तार

Advertisements
Advertisements

थाना-तुमला में आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 22/2023 धारा 302 भादवि. पंजीबद्ध

आरोपी शैलेन्द्र सिंह उम्र 38 वर्ष निवासी-भेलवां (पतईबहाल) थाना तुमला जिला-जशपुर को दिनांक 22-05-2023 को किया गया गिरफ्तार

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 22 मई 2023 की प्रातः ग्राम-भेलवां के महेश साय पैंकरा, सरपंच परशुराम मांझी एवं कोटवार अयोध्या थाना-तुमला आकर सूचना दिये कि उनके गांव भेलवां के शैलेन्द्र सिंह कुसुमाकर ने अपने पत्नी संपत्ति सिंह को दिनांक 21-22 मई 2023 के रात्रि के समय धारदार हथियार टंगिया से मारकर हत्या कर दिया है, सूचना पर तत्काल तुमला पुलिस द्वारा पुलिस टीम के साथ घटना स्थल ग्राम-भेलवां पतईबहाल शैलेन्द्र सिंह के घर पहुंचे।  

आरोपी शैलेन्द्र सिंह के घर के अंदर आरोपी की पत्नी संपत्ति सिंह पलंग पर मृत अवस्था में मिली, गले में गहरी चोट लगी थी। आरोपी शैलेन्द्र सिंह से पूछने पर बताया कि दिनांक 21 एवं 22 की दरम्यिानी रात्रि में आरोपी शैलेन्द्र सिंह, उसकी पत्नी संपत्ति सिंह, बच्ची अनन्या के साथ खाना खाये। पत्नी और बच्ची एक बेड पर सोये और आरोपी जग रहा था, अचानक दिमाग में क्या आया और गुस्से में आकर घर में रखे धारदार हथियार टंगिया से पत्नी संपत्ति सिंह के गले में 3-4 बार मारकर हत्या कर दिया।

प्रार्थी की रिपोर्ट पर प्रथम दृष्टया अपराध घटित होना पाये जाने पर थाना-तुमला में अपराध क्रमांक 22/2023 धारा 302 भा.द.वि. पंजीबद्ध किया गया एवं विवेचना दौरान आरोपी शैलेन्द्र सिंह कुसुमाकर उम्र 38 वर्ष निवासी ग्राम-भेलवां(पतईबहाल )थाना-तुमला जिला-जशपुर को दिनांक 22 मई 2023 के 13ः40 बजे गिरफ्तार कर गिरफ्तारी की सूचना आरोपी के परिजन को देकर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के दिषा-निर्देशन में प्रकरण की विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में निरीक्षक भरताल साहू थाना प्रमारी-तुमला, स0उ0नि0 बीरद साय पैंकरा, आरक्षक देवसिंह एक्का, आरक्षक रूबेन तिग्गा का विषेष योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!