राजीव युवा मितान क्लब के सदस्यों की हुई बैठक, जशपुर कलेक्टर ने उत्कृष्ट कार्य करने वाले युवा मितान क्लब के सदस्यों को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

Advertisements
Advertisements

युवा शक्ति समाज में बदलाव लाएगी सक्रिय होकर लोगों को जागरूक करें योजनाओं का लाभ दिलाए-कलेक्टर

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने जिला पंचायत के ऑडिटोरियम में आयोजित राजीव युवा मितान क्लब सदस्यों के बैठक में शामिल हुए। उन्होंने मितान क्लब के सदस्यों को शासन की योजनाओं का लाभ जन जन तक पहुंचाने प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि युवा शक्ति समाज में बदलाव ला सकती है लोगों को जागरूक करें, योजनाओं की जानकारी देकर अधिक से अधिक लोगों को लाभ दिलाएं। जिस उद्देश्य से  क्लब के सदस्य हैं बेहतर कार्य करें। गांव का विकास व जन जागरूकता में अपनी भागीदारी निभाएं। क्लब के सदस्यों का मुख्य उद्देश्य लोगों को जागरुक कर शासकीय योजनाओं का लाभ दिलाना है। कलेक्टर ने उत्कृष्ट कार्य करने वाले युवा क्लब के सदस्यों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।बैठक में रोजगार अधिकारी सुश्री दुर्गेश्वरी सिंह, सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं युवा मितान क्लब के सदस्य शामिल हुए।

विभाग के अधिकारियों ने जैसे वन, कृषि,खाद्य, महिला बाल विकास, पंचायत एवम् लाइवलीहुड में संचालित सरकार की विभिन्न योजनाओं की जानकारी देकर व्यापक स्तर पर प्रचार प्रसार करने हेतु सदस्यों से आग्रह किया गया। कलेक्टर ने कुपोषण से मुक्त करने के लिए गांव में गतिविधियां संचालित करने, खेल गतिविधियां, राशन, आयुष्मान कार्ड, आधार लिंक जैसे अन्य प्राथमिकता के कार्यों को आम जनों को लाभान्वित करने कहा। उन्होंने स्कूल, छात्रावास, आश्रम, आंगनबाड़ी केंद्रों में जाकर बेहतर कार्य करने हेतु प्रोत्साहित करने को कहा गया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!