महिला एवं नाबालिग बालिका संबंधी अपराधों में की जा रही त्वरित कार्यवाही : अश्लील फोटो वायरल करने वाले आरोपी को बिर्रा पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा गया न्यायिक रिमाण्ड में जेल.

Advertisements
Advertisements

आरोपी के विरूद्ध थाना बिर्रा में अपराध क्रमांक 53/23 धारा 509(ख) भादवि पंजीबद्ध

आरोपी राजेन्द्र मांझी निवासी बसंतपुर को दिनांक 02.06.23 को भेजा गया न्यायिक रिमाण्ड में

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

जांजगीर-चांपा : प्रकरण के संबंध में पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि थाना बिर्रा क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता ने थाना बिर्रा में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह बिर्रा कम्प्यूटर दुकान में काम करती है, जहाँ उसका परिचय राजेन्द्र मांझी से हुआ था। पीड़िता की शादी तय हो गई थी। इसी दौरान राजेन्द्र मांझी के द्वारा पीड़िता एवं उसके आपत्तिजनक फोटो को पीड़िता के मंगेतर को भेज दिया। पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध थाना बिर्रा में अपराध क्रमांक 53/23 धारा 509 ख भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण का आरोपी घटना दिनांक से फरार था, जिसकी लगातार पतासाजी की जा रही थी। आरोपी राजेद्र मांझी को उसके घर आने की सूचना प्राप्त होने पर तत्काल बिर्रा पुलिस द्वारा दबिश देकर आरोपी राजेन्द्र मांझी उम्र 24 वर्ष निवासी बसंतपुर को दिनांक 02 जून 23 को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड में भेजा गया। इस प्रकरण की कार्यवाही में उनिरीक्षक अवनीश श्रीवास, आरक्षक राजेश कौशिक एवं आरक्षक भूपेन्द्र कंवर का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!