जशपुर आयुष विभाग द्वारा योग दिवस पर हर आंगन योग से स्वास्थ्य रहने का दिया संदेश, 98 हितग्राहियों को सामूहिक रूप से योग का कराया अभ्यास

Advertisements
Advertisements

आयुष हेल्थ एण्ड वेलनेस सेंटर्स जशपुर, अंकिरा और सरईपानी में कराया जाएगा 05 दिवसीय योग शिविर

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

आयुष हेल्थ एण्ड वेलनेस सेंटर शासकीय आयुर्वेद औषधालय जशपुर के द्वारा एक विश्व एक स्वास्थ्य के थीम पर हर घर आंगन योग के संदेशों के जरिए आम नागरीको को जागरूक किया गया। 21 जून को नवम अंतराष्ट्रीय योग दिवस के उपल्क्ष्य में ग्राम सरनाटोली, सन्ना रोड़ स्थित शासकीय आयर्वेद औषधालय जशपुर में कार्यक्रम का संचालन योग प्रशिक्षिका श्रीमती मनीषा खलखो, जिला आयुर्वेद अधिकारी, विशेषज्ञ चिकित्सक, आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी, होम्योपैथी चिकित्सा अधिकारी, आयुष विभाग के समस्त कर्मचारी जन उपस्थित थें। जिसमें सभी अधिकारी और जनसमान्य के सार्थक प्रयास से आयुष विभाग में कुल 98 हितग्राहियों को सामूहिक रूप से योग का अभ्यास करवाया गया। साथ ही कैसे योग के जरीये बेहतर स्वास्थय प्राप्त किया जाए की जानकारी दिया गया।

आयुष विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक विश्व एक स्वास्थ्य थीम पर 05 दिवसीय योग शिविर का कार्यक्रम आज से जिले के 03 आयुष हेल्थ एण्ड वेलनेस सेंटर्स जशपुर, अंकिरा और सरईपानी में शुरूवात किया गया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!