विधायक यू. डी. मिंज के मुख्य अतिथ्य में हुए कन्या हायर सेकेण्डरी स्कुल कुनकुरी में धूमधाम से मना शाला प्रवेश उत्सव : देश व समाज के विकास के लिए शिक्षा जरूरी – विधायक यू. डी. मिंज

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी/जशपुर

कुनकुरी : कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कुनकुरी में संसदीय सचिव एवं विधायक यू. डी. मिंज ने शाला प्रवेशोत्सव में शामिल होकर नव प्रवेशी बच्चों को तिलक चंदन के साथ लड्डू खिलाकर शाला प्रवेश कराया छात्र/छात्राओं को तिलक लगाकर फूल गुच्छ से स्वागत किया गया, और उन्हें पुस्तक वितरण एवं गणवेश वितरण किया। मुख्य अतिथि श्री मिंज ने उनके लिए उज्ज्वल भविष्य की मंगलकामना किया. इसमें बीईओ बीआरसीसी एवं स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं शालेय स्टॉफ शामिल हुए।

उद्बोधन के क्रम में संसदीय सचिव यू. डी. मिंज ने कहा कि देश व समाज के विकास के लिए शिक्षा निहायत जरूरी है सभी बच्चे अच्छे से पढ़कर अपने उज्जवल भविष्य का निर्माण करें, उन्होंने कहा कि  शिक्षा के क्षेत्र में जशपुर जिले का नाम प्रदेश स्तर पर है।

उन्होंने बच्चों को सम्बोधित करते हुए कहा कि सभी कक्षाओं के विद्यार्थियों को प्रतिदिन स्कूल आना है, अध्ययन करना है जो समझ में नहीँ आता है उसे अपने शिक्षक से पूछे उन्होंने कहा कि बच्चों के डेवलोपमेन्ट के लिए शिक्षक काम कर रहे है स्कूल के शिक्षक ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों की कठिनाई दूर करने में सहयोग करें. शिक्षक कन्या शाला कुनकुरी में ऐसी गुणवत्ता लाएं और प्रदेश में नाम करें।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!