वाहन चोरी के मामले में सरगुजा पुलिस की त्वरित कार्यवाही जारी, 24 घंटे के भीतर आरोपी हुआ गिरफ्तार, आरोपी के निशानदेही पर चोरी किया हुआ ट्रैक्टर किया गया बरामद, भेजा गया न्यायिक अभिरक्षा में !

Advertisements
Advertisements

थाना कोतवाली में अपराध क्रमांक 429/23 धारा 379 भा.द.वि. का अपराध किया गया पंजीबद्ध

थाना कोतवाली की त्वरित कार्यवाही से आरोपी को पकड़ने मेमिली सफलता

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, सरगुजा

अम्बिकापुर : प्रकरण के संबंध में पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार हैं कि प्रार्थी कलिन्दर कंवर आत्मज लक्ष्मण कंवर उम्र 26 वर्ष सा. अभीपारा कोरिमा थाना अम्बिकापुर दिनांक 12 जुलाई 23 को थाना कोतवाली आकर रिर्पोट दर्ज कराया था कि दिनांक 11 जुलाई 23 को प्रार्थी अपना महेन्द्रा ट्रेक्टर को अपने घर के कोठार में खडा कर सो गया था। सुबह उठकर देखा तो ट्रेक्टर अपने खड़े किये गए स्थान पर नहीं था। किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा ट्रैक्टर एवं ट्रैक्टर के हल को चोरी कर ले गया है। प्रार्थी की रिर्पोट पर अपराध क्रमांक 429/23 धारा 379 भा.द.वि. का अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान पुलिस टीम द्वारा माल मुलजीम की पत्तासाजी दौरान जरिये मुखबीर सूचना मिली कि बधियाचुआ निवासी अनुराग विश्वकर्मा उर्फ जग्गु एक ट्रेक्टर कहीं से लाया है और विक्रय करने के लिए जशपुर की ओर जा रहा है। सूचना पर तत्काल हमराह स्टॉफ रवाना होकर बतौली पहुंचकर एक संदिग्ध जो बतौली जशपुर रोड में घुम रहा था, मुखबीर द्वारा बताये हुलिया मिलने पर उसका नाम पता पूछने पर अपना नाम अनुराग विश्वकर्मा उर्फ जग्गु पिता ओमप्रकाश विश्वकर्मा उम्र 21 वर्ष सा. ग्राम बधियाचुआ सोसायटी के पास अम्बिकापुर का होना बताया तथा ट्रेक्टर चोरी करने के संबंध में पुछताछ करने पर कोई संतोषप्रद जवाब नहीं देने पर हिकमतअमली से पुछताछ करने पर ग्राम कोरिमा अभीपारा से उक्त ट्रेक्टर को चोरी कर विक्रय करने हेतु जशपुर की ओर जाना बताया। आरोपी के निशानदेही पर चोरी की गई ट्रैक्टर को जप्त किया गया है, आरोपी के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने से गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया हैं।

सरगुजा पुलिस द्वारा वाहन चोरी के मामले में लगातार त्वरित कार्यवाही करते हुए पूर्व में भी बोलेरो वाहन, आल्टो कार को बरामद किया गया था। इस प्रकरण की सम्पूर्ण कार्यवाही मे थाना प्रभारी कोतवाली उपनिरीक्षक रुपेश नारंग, सहायक उपनिरीक्षक मनोज उपाध्याय, आरक्षक रुपेश महंत, सैनिक संतोष पाठक सम्मिलित रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!