ठड़गाबहरा में चक्का जाम, बलवा कर मुआवजा पैसों की मांग कर ड्राइवरों को मारपीट करने वाले दो फरार आरोपियों को बलौदा पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा गया न्यायिक रिमांड पर !

Advertisements
Advertisements

आरोपियों के विरूद्ध धारा 307,147, 341 294, 506, 323, 327,427 भादवि के अंतर्गत की गई कार्यवाही

आरोपी – (01) शिवनाथ भारद्वाज उम्र 30 वर्ष, (02) अजय बंजारे उम्र 30 साल, दोनों निवासी ठड़गाबहरा थाना बलौदा

पूर्व में चार आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जा चुका है न्यायिक रिमांड पर एवं एक विधि से संघर्षरत बालक को बाल संप्रेक्षण गृह कोरबा. अन्य आरोपी फरार है, जिसकी पता तलाश जारी है

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

बलौदा :  प्रकरण के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार  मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 12 जुलाई 2023 को ठड़गाबहरा चौक बलौदा में रोड एक्सीडेंट से परमेश्वर कुर्रे का देहांत हो जाने पर ठड़गाबहरा के लोगों के द्वारा मेन रोड में आने जाने वाले को रास्ता रोककर चक्का जाम कर, फंसे हुए लोगों को मां-बहन की गंदी-गंदी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए, शराब पीने व परिजनों को मुआवजा पैसा देने की मांग कर ड्राइवरों को मारपीट करने से चोट आई थी।

आरोपीगण द्वारा गाड़ियों के कांच की शीशा, लाइट को तोड़-फोड़ कर नुकसान किए, जिसकी रिपोर्ट पर पूर्व में चार आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा जा चुका है एवं एक विधि से संघर्षरत बालक को बाल संप्रेक्षण गृह भेजा जा चुका है।

प्रकरण के फरार आरोपी (01) शिवनाथ भारद्वाज उम्र 30 वर्ष (02) अजय बंजारे उम्र 30 साल दोनों निवासी ठड़गाबहरा थाना बलौदा को आज दिनांक 19 जुलाई 2023 को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। इस प्रकरण की कार्यवाही में थाना प्रभारी बलौदा उपनिरीक्षक गोपाल सतपथी, प्रधान आरक्षक जगदीश अजय, आरक्षक हेमंत साहू, आरक्षक संतोष रात्रे, आरक्षक रामभरोश, आरक्षक महेश राज का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!