चक्रधरनगर पुलिस ने पुसौर के कोतासुरा में छिपे दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल….!

Advertisements
Advertisements

आरोपी खीरसागर मालाकार के विरूद्ध धारा 376 आईपीसी के अंतर्गत अपराध दर्ज होने के बाद से ही फरार था आरोपी.

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायगढ़

रायगढ़ : कल दिनांक 20 जुलाई 2023 को चक्रधरनगर पुलिस द्वारा युवती से दुष्कर्म के आरोपी खीर सागर उर्फ खीर मालाकार  पिता डमरूधर मालाकार उम्र 21 वर्ष निवासी ग्राम अडबहाल थाना चक्रधरनगर को पुसौर थाना क्षेत्र के ग्राम कोतासुरा से गिरफ्तार कर रिमांड बाद जेल वारंट पर जेल दाखिल किया गया है। 04 जुलाई को आरोपी खीरसागर मालाकार के विरूद्ध अपराध दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार था।

पीड़ित युवती द्वारा 04 जुलाई को आरोपी के विरूद्ध आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि एक ही स्कूल में पढ़े होने के कारण खीर सागर को जानती पहचानती थी। पिछले एक साल से खीरसागर से प्रेम संबंध है, खीरसागर द्वारा इस वर्ष जनवरी माह से शादी कर पत्नी बनाकर रखूंगा कह कर घर के पीछे जंगल में शारीरिक संबंध बनाता था। धीरे-धीरे खीर सागर बातचीत कम करने लगा, अप्रैल माह में खीर सागर ने शादी से साफ इंकार कर दिया और अपने गांव से भाग गया। युवती के आवेदन पर थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर द्वारा धारा 376 आईपीसी के अंतर्गत आरोपी खीरसागर पर अपराध दर्ज कर गिरफ्तारी के लिये उसके गांव और उसके परिचतों के यहां दबिश दिया गया, आरोपी फरार था।

थाना प्रभारी द्वारा आरोपी की पतासाजी, गिरफ्तारी के लिये मुखबिर तैनात किया गया था, जिनके द्वारा कल आरोपी को ग्राम कोतासुरा, पुसौर में देखे जाने की सूचना पर तत्काल टीआई प्रशांत राव, हमराह प्रधान आरक्षक हेम प्रकाश सोन को साथ लेकर कोतासुरा जाकर दबिश देकर आरोपी को हिरासत में लिया गया। जिसका मेडिकल आदि की औपचारिकताएं पूर्ण कर आरोपी के घरवालों को उसकी गिरफ्तारी की सूचना देकर आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया, जहां से उसका न्यायिक रिमांड स्वीकृत होने पर आरोपी को जेल दाखिल किया गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!