दोस्त से मांग कर बाईक अपने घर में लाकर रखा और रात में ही बाईक हो गई चोरी, पुलिस में लिखाई रिपोर्ट, हिस्ट्रीशीटर चोर को चोरी के 1 मोटर सायकिल के साथ कुनकुरी पुलिस ने किया गिरफ्तार

Advertisements
Advertisements

थाना कुनकुरी में आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 158/21 धारा 457, 380 भादवि. के अन्तर्गत अपराध पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरा,

जशपुर/कुनकुरी. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी अश्विन केरकेट्टा निवासी आदर्श नगर कुनकुरी ने थाना कुनकुरी में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि वह अपने मित्र संचित टोप्पो की मोटर सायकिल क्रमांक एनएस 200 सीजी 14 एमपी 2955 को चलाने के लिए मांग कर लेके आया था। जिसे रात्रि में प्रार्थी अपने घर में रखा था जिसे कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया। रिपोर्ट पर थाना कुनकुरी में अपराध क्रमांक 158/21 धारा 457, 380 पंजीबद्ध कर विवेचना कार्यवाही की गई।

विवेचना दौरान कुनकुरी पुलिस को जानकारी मिली कि रात्रि में शिप्टन रजा खान कुनकुरी का शातिर चोर है जो घटना दिनांक को अश्विन के घर के आसपास घूम रहा है जिसका पता तलाश कर शिप्टन को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी शिप्टन प्रार्थी अश्विन केरकेट्टा के घर से मोटर सायकिल को चोरी करना स्वीकार किया जिसे जिला सुन्दरगढ़ (उड़ीसा) के रास्टी गांव में छिपाकर रखना बताया।

आरोपी के बताये अनुसार चोरी की उक्त मोटर सायकिल को बरामद कर आरोपी शिप्टन पिता इकबाल खान उम्र 21 वर्ष निवासी खेल ग्राउण्ड के पास कुनकुरी जिला-जशपुर (छ0ग0) को दिनांक 02-12-2021 को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।

प्रकरण की विवेचना कार्यवाही व आरोपी को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी-कुनकुरी उप निरीक्षक भास्कर शर्मा, आरक्षक प्रमोद रौतिया, विनोद तिर्की की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!