समदर्शी न्यूज़, जशपुर : बुधवार की दोपहर चिलचिलाती धुप में पत्थलगांव विधायक श्रीमती गोमती साय ने रायगढ़ लोकसभा में भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम राठिया के साथ पत्थलगांव शहर में पदयात्रा कर लोगों से वोट मांगे। इस दौरान उनके साथ राधेश्याम राठिया समेत मंडल से भारी संख्या में महिला पुरुष कार्यकर्ता मौजूद रहे। उनका जगह-जगह स्वागत किया। भाजपा प्रत्याशी ने शहर की सडको में पैदल घूम घुमकर स्थानीय व्यापारियों व निवासियों से आशीर्वाद मांगा और लोगों से वोट की अपील की। क्षेत्र की जनता से गोमती साय ने राधेश्याम राठिया को भारी बहुमत से जिताने की अपील भी की गई।

उन्होंने राधेश्याम भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए कहा कि वह एक साधारण किसान पृष्ठभूमि से आते हैं, इसलिए वह संसद में गरीबों और आम लोगों की आवाज उठाएंगे। राधेश्याम की जीत के साथ हमारी आवाज बुलंद होगी और मेरे पूर्व के संसदीय कार्यकाल में जो भी कार्य बाकी रह गये है वे भी पुरे होंगे।

उन्होंने कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूत बहुमत देने के लिए हर वोट की जरूरत है। बता दे की इससे पूर्व गोमती साय रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र से सांसद थी जिन्हें विधानसभा चुनाव में भाजपा ने पत्थलगांव विधानसभा से टिकट दिया था जिसे जीतकर वे वर्तमान में पत्थलगांव विधायक निर्वाचित है,

इस मौके पर राधेश्याम ने कहा कि जिस तरह आप लोगो ने पूर्व में सांसद चुनाव और उसके बाद विधानसभा चुनाव में गोमती बहन को कमल का बटन दबाकर जिताए इस बार भी उसी तरह भाजपा को जिताए। उन्होंने कहा कि राष्ट्रहित में मोदी सरकार जरूरी है। उन्होंने विकास के नाम पर वोट मांगे।  इस दौरान राधेश्याम राठिया ने बताया की सब जगह से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है श्री राठिया ने लोकसभा में जीत  का आंकडा के सम्बन्ध में जानकारी देते हुवे बताया की प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णु देव से रायगढ़ लोकसभा से तीन लाख से ज्यादा वोटो से जितने को आश्वस्त किया है और प्रदेश के सभी 11 सिट भाजपा जीत रही है इस दौरान पत्थलगांव को जिला बनाये जाने की मांग और क्षेत्र में रेल व सुगम सड़क सुविधा देने को लेकर भाजप नेताओ द्वारा किये गये वादों के सम्बन्ध में राठिया ने बताया की जो भी पूर्व नेताओ ने क्षेत्र के लोगो को आश्वस्त किया है उस पर वे भी कायम है हम सभी मिलजुलकर क्षेत्र के लिए बेहतर करने का प्रयास करेंगे, वही बीते दिनों अस्पताल में एक डायलिसिस मरीज की विद्युत व स्वास्थ्य  विभाग की लापरवाही से मौत के मामले में विपक्ष उम्मीदवार मेनका सिंह द्वारा प्रदेश की भाजपा सरकार को घेरा था इस मामले में भाजपा उम्मीदवार राधेश्याम राठिया ने कहा की पत्थलगांव की तेज तर्रार विधायक गोमती से इस मामले को लेकर बेहद ही गम्भीर है उन्होंने अपने कार्यशैली अनुरूप इस पर अपने स्तर की कारवाई भी शुरू कर दिया है।

error: Content is protected !!