राज्य स्तरीय ताईक्वांडो प्रतियोगिता में जशपुर जिले को मिला 4 स्वर्ण पदक: कलेक्टर ने ताईक्वांडो विधा में नेशनल के लिए चयनित खिलाड़ियों को दी बधाई

Advertisements
Advertisements

असम में आयोजित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में राज्य का करेंगे प्रतिनिधित्व

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

जशपुर जिले के 4 ताईक्वांडो खिलाड़ियों ने एक बार फिर जशपुर को गौरवान्वित करते हुए रायपुर में 18 से 20 अगस्त 2023 तक आयोजित 19 वीं राज्य स्तरीय ताईक्वांडो प्रतियोगिता में अपना बेहतर प्रदर्शन करते हुए 4 स्वर्ण पदक जिले के नाम किया है।

कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने कहा कि जशपुर जिले में ताईक्वांडो विधा में बच्चें बहुत अच्छा प्रदर्शन कर जिले को राज्य सहित राष्ट्रीय स्तर पर भी गौरवान्वित कर रहे है। सीनियर नेशनल प्रतियोगिता के लिए 4 खिलाड़ियों का चयन हुआ है। जो कि जिले के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है। उक्त सीनियर राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में जशपुर जिले के नंदलाल यादव पिता श्री गनपत यादव, मोहन सिंह पिता स्व.अनंत प्रताप सिंह, विक्की खलखो पिता श्री दिनेश खलखो पिता, दीप कुजूर पिता श्री बेंजामिन कुजूर ने स्वर्ण पदक प्राप्त किया है। यह नेशनल प्रतियोगिता असम राज्य के गुवहाटी में 07 सितम्बर से 12 सितम्बर 2023 को आयोजित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा बच्चों को हर संभव मदद किया जाएगा। जिससे की जशपुर के खिलाड़ी अपना बेहतर प्रदर्शन कर सके। साथ ही उन्होंने सभी चयनित खिलाड़ियों को नेशनल में बेहतर प्रदर्शन हेतु अपनी शुभकामनाएं दी है।

ज्ञात हो कि जशपुर जिले में हाल ही में वर्ष 2023-24 में कैडेट, सब जूनियर एवं जूनियर वर्ग में जिले के कई खिलाड़ियों ने राष्ट्रीय स्तर के लिए अपना स्थान बनाया है। सभी चयनित खिलाड़ियों को खेल एवं युवा कल्याण अधिकारी, स्कूल खेल विभाग के डीएसओ, एकलव्य खेल अकादमी के  सुनील निराला, तीरंदाजी प्रशिक्षक राजेन्द्र देवांगन, तैराकी प्रशिक्षक श्री गजेन्द्र साहू, सहित जिले के खिलाड़ियों व अभिभावकों ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!