स्पीड बाइकर्स हो जाएं सावधान : युवक को लापरवाही पूर्वक तेज गति में बाइक चलाना पड़ा महंगा….मोटर व्हीकल एक्ट के अंतर्गत 7100/-रूपये का कटा चालान !

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायगढ़

रायगढ़ : आये दिन स्पीड बाइकर्स स्वयं के जीवन के साथ-साथ दूसरे के जीवन को भी संकट में डालने वाले स्टंट करते देखे जाते हैं। ऐसे ही एक लापरवाह स्टंटबाज के अत्यधिक गति से भीड़-भाड़ वाले स्थान पर बाइक चलाने की शिकायत आज दिनांक 23 सितंबर 2023 को लैलूंगा पुलिस को मिली। जिसे गंभीरता से लेते हुये थाना प्रभारी लैलूंगा निरीक्षक मोहन भारद्वाज द्वारा थाने के विवेचकों को प्रतिदिन लैलूंगा नगर एवं प्रमुख मार्गों में मोटर व्हीकल एक्ट के अंतर्गत ऐसे स्टंटबाज पर कार्यवाही करने निर्देशित किये और स्वयं हमराह स्टाफ के साथ घरघोड़ा मुख्य मार्ग पर वाहनों की जांच/चालानी कार्यवाही के लिये रवाना हुये।

इसी दरम्यान मोटर सायकल पल्सर 220 क्रमांक CG 14 MQ 9902 का चालक मुख्य मार्ग में काफी तेज गति एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुये लोगों के निकट से होकर गुजरा, मौके पर दुर्घटना होते-होते बची। वाहन चालक सुनील तिग्गा पिता बुधराम तिग्गा उम्र 19 वर्ष निवासी शब्दापारा थाना लैलूंगा जिला रायगढ़ द्वारा भीड़ वाली जगह पर तेज व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए पाए जाने पर मोटरसाइकिल के चालक के खिलाफ लैलूंगा पुलिस द्वारा मौके पर मोटर व्हीकल एक्ट की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत 7,100/-रूपये का चालान काटकर रसीद दिया गया और थाना प्रभारी ने बाइकर्स को ऐसी गलती के पुनरावृत्ति ना करने की हिदायत देकर सावधानी पूर्वक वाहन चलाने की समझाईश दिया गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!