छत्तीसगढ़ सरकार ठनठन गोपाल, और मुख्यमंत्री बने हुए हैं घोषणावीर – बृजमोहन अग्रवाल

Advertisements
Advertisements

केंद्र ने घर बनाने का पासा दिया पर घर नहीं बने

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता, पूर्व मंत्री और विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि ‘राहुल आवास न्याय योजना’ का सम्मेलन दरअसल, कांग्रेस का राहुल गांधी धोखा सम्मेलन है। इन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 18 लाख लोगों के लिए छत की योजना पर काम नहीं किया। मतलब, 18 लाख लोगों के लिए मकान बनते उसे बनने नहीं दिया। इन घरों के लिए केंद्र से पैसा भी आया लेकिन कांग्रेस सरकार ने उसमें राज्यांश नहीं दिया। इसलिए केंद्रांश का उपयोग नहीं हो पाया।

फ्लाईओवर का टेंडर भी नहीं हुआ

बृजमोहन ने सिलसिले वर अपने धारदार अंदाज में कहा कि भूपेश सरकार के पास बजट है नहीं, केवल हार के डर से यहां-वहां भूमि पूजन करते फिर रहे हैं, ताकि किसी तरह जनता गुमराह हो जाए। लेकिन इस बार जनता चौकन्नी है, उसकी सब तरफ नजर है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने करीब 500 करोड़ की लागत से एक फ्लाईओवर बनाने की बात की है। अगर यह बना तो तेलीबांधा चौक पर बनेगा। 3 साल से इस प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है। अभी इसका टेंडर भी नहीं हुआ है। चुनाव आते ही कांग्रेसी ढोंगी विकासवादी हो जाते हैं।

मात्र 10 करोड़ देकर सड़क चौड़ीकरण, लगना हैं 70 करोड़

श्री अग्रवाल ने कहा कि इसी तरह ऐन चुनाव के वक्त सड़क चौड़ीकरण की सूझी है। वह कहते हैं की शारदा चौक से तत्यापारा चौक तक की सड़क को चौड़ा करेंगे। इसमें 70 करोड रुपए खर्च होंगे और लबरा मुख्यमंत्री ने 10 करोड़ देकर भूमि पूजन कर लिया। पैसा है नहीं और भूमि पूजन किये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह सरकार कुछ भी कर ले जनता का विश्वास उससे उठ चुका है। यह बात परिवर्तन यात्रा में शरिक एक-एक मन कह रहा है। यह राहुल आवास सम्मेलन, नहीं राहुल धोखा सम्मेलन, ढोंगी सरकार

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!