मोबाइल और नगदी रकम लूट करने वाले आरोपी को पकड़ने में पुलिस को मिली सफलता

Advertisements
Advertisements

प्रकरण में शामिल एक विधि से संघर्षरत बालक को किशोर न्यायालय में किया गया पेश

आरोपी बोबली उर्फ संदीप भारते उम्र 21वर्ष निवासी सेमरा थाना नवागढ़

आरोपीयो के विरूद्ध धारा 394, 34 भादवि के अंतर्गत की गई कार्यवाही

आरोपी द्वारा लूट किए मोबाइल को खेत तरफ नाला में फेकना एवम 500/₹ लूट की रकम को खा, पीकर खर्चा करना बताया है

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक  05/05//23 को प्रार्थी गिरधारी कश्यप निवासी तेंदुवा के द्वारा थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया की ग्राम अमोरा से पचेड़ा बारात गया था की रात करीबन 11/00 बारात से खाना खा कर अपने घर तेंदुवा वापस आ रहा था, सेमरा के पास तेंदुआ नहर के पास पहुंचा था मोटर सायकल को खड़ा कर के दरवाजा को खोल रहा था उसी समय दो अज्ञात व्यक्ति आए और प्रार्थी को गाली गलोच करते हुए जेब में रखे 500 रुपए और मोबाइल को लूट कर भाग गए  की रिर्पोट पर अपराध कायम कर विवेचना किया गया।

दौरान विवेचना सूचना प्राप्त हुआ कि आरोपी  बोबली उर्फ संदीप भारते एवम उनके अन्य एक साथी के द्वारा घटना घटित किया गया है, जिसको हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया जो अपने साथी विधि से संघर्षरत बालक के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है मेमोरंडम में बताया तथा मोबाइल को खेत तरफ नाला में फेक देना एवम 500 रुपया को खा, पीकर खर्चा करना बताया।

विवेचना दौरान आरोपियो के विरुद्ध अपराध धारा सदर का सबूत पाए जाने से आरोपी बोबली उर्फ संदीप भारते उम्र 21वर्ष  निवासी सेमरा को विधिवत दिनांक 10.10.23 को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। प्रकरण में शामिल एक विधि से संघर्षरत बालक को किशोर न्यायालय में पेश किया गया।

उपरोक्त कार्यवाही मे निरीक्षक कमलेश कुमार सेडे एएसआई बाबूलाल दिवाकर, आरक्षक कुलदीप खुटे, थाना स्टाफ का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!