ट्रेलर चालक से मारपीट कर ट्रेलर की टंकी से डीजल लूटकर ले जाने वाले तीन आरोपी किए गए गिरफ्तार, भेजा गया न्यायिक रिमाण्ड पर.

आरोपियों के कब्जे से 92 लीटर डीजल कीमती 8,850/-रुपये एवं घटना में प्रयुक्त स्कार्पियों CG-12-AM- 2064 कीमत 8,00,000/-रुपये बरामद

आरोपीअमित भारद्वाज उम्र 26 साल, अजय भास्कर उम्र 28 साल, शिव रजक उम्र 38 साल,सभी निवासी बगडबरी थाना बलौदा.

आरोपियों के विरूद्ध धारा 394,395 भादवि के अंतर्गत अकलतरा पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही.

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चाम्पा

जांजगीर-चाम्पा : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी धमेन्द्र मानेश्वर निवासी पिपरिया तहसील बैहर जिला बालाघाट (म.प्र.) थाना अकलतरा में दिनांक 07 अक्टूबर 2023 को रिपोर्ट दर्ज कराया था कि वह दिनांक 06 अक्टूबर 2023 को रात्रि में आल्हा पेट्रोल पम्प अकलतरा के पास ट्रेलर को खड़ी कर सोया था, रात्रि करीबन 3:00 बजे के आस-पास सफेद स्कापियों से 3-4 लोग उतरकर आये और चालक से मारपीट करते हुए ट्रेलर की टंकी से डीजल को निकाल कर ले गये और प्रार्थी के पर्स में रखें 1860/- रूपये को लूट कर ले गये। जिसकी रिपोर्ट पर आरोपियों के विरूद्ध थाना अकलतरा में अपराध क्रमांक 504/2023 धारा 394 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान आरोपियों की लगातार पतासाजी की जा रही थी, सूचना मिली कि आरोपी अमित भारद्वाज, अजय भास्कर, शिव रजक सभी निवासी बगडबरी थाना बलौदा को घेराबंदी कर उनके सकुनत से पकड़ा गया और हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ किया। सभी ने मिलकर अपने एक अन्य साथी के साथ घटना घटित करना स्वीकार किये जाने पर आरोपियों का पृथक-पृथक मेमोरण्डम कथन लिया गया, जिनके कब्जे से जुमला 90 लीटर लूट का डीजल एवं घटना में प्रयुक्त स्कार्पियों CG-12-AM- 2064 कीमती 8,00,000/- रुपये को बरामद कराया गया है। प्रकरण के अन्य आरोपी फरार है, जिसकी पतासाजी जारी है, प्रकरण की विवेचना के दौरान धारा 395 भादवि जोड़ी गई है तथा विवेचना जारी है।

प्रकरण की विवेचना के दौरान आरोपी (01)अमित भारद्वाज (02)अजय भास्कर (03) शिव रजक सभी निवासी बगडबरी थाना बलौदा के विरूद्ध अपराध धारा सदर का सबुत पाये जाने से विधिवत् गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है। इस प्रकरण की कार्यवाही में निरीक्षक तुलसिंह पट्टावी, हायक निरीक्षक अरुण सिंह, आरक्षक प्रदीप दुबे, आरक्षक राघवेन्द्र घृतलहरे, आरक्षक शशीकांत कश्यप का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
error: Content is protected !!