मां बाप के झगडे में 6 वर्ष का पुत्र कर रहा था बीच बचाव, गुस्से में पिता ने बच्चे के सर पर डंडा से कर दिया हमला, मां की रिपोर्ट पर पुलिस ने पिता को किया गिरफ्तार

Advertisements
Advertisements

थाना दुलदुला में आरोपी राजेन्द्र विश्वकर्मा के विरूद्ध अप.क्र. 97/2021 धारा 307 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर. मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 10.12.2021 के प्रातः में राजेन्द्र विश्वकर्मा निवासी जोतकला अपनी पत्नी को मजदूरी करने हेतु जशपुर चलने कहने पर उसकी पत्नी जाने से मना कर दी। इसी बात को लेकर उसी दिन शाम 6ः00 बजे राजेन्द्र विश्वकर्मा घर में अपनी पत्नी से लड़ाई-झगड़ा कर मारपीट कर रहा था। मारपीट करने के दौरान राजेन्द्र विश्वकर्मा का 6 वर्षीय पुत्र अपनी मॉं का बीच बचाव कर रहा था।

तब राजेन्द्र विश्वकर्मा द्वारा गुस्से में आकर अपने पुत्र को मार दूंगा कहते हुये पास में रखे लकड़ी डंडा से उसके सिर में प्राणघातक वारकर चोंट पहुंचाया। आह्त पुत्र को परिजनों के सहयोग से ईलाज हेतु दुलदुला सी.एच.सी. ले जाया गया। पीड़ित की गंभीर स्थिति को देखते हुये उसे उच्च उपचार हेतु रिफर किया गया। प्रार्थिया श्रीमती ग्लोरिया कुजूर निवासी जोतकला की रिपोर्ट पर थाना दुलदुला में धारा 307 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना दौरान मुखबीर की सूचना पर दबिश देकर प्रकरण के आरोपी को अभिरक्षा में लिया गया, पूछताछ में आरोपी द्वारा घटना घटित करना स्वीकार किया गया। मामले में आरोपी के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने से आरोपी राजेन्द्र विश्वकर्मा उम्र 27 साल निवासी जोतकला थाना दुलदुला को दिनांक 11.12.2021 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।   

प्रकरण की विवेचना एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी निरीक्षक संतोष सिंह, स.उ.नि. हीरालाल बाघव, आर. 531 दिनेश पैंकरा की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!