सामान्य प्रेक्षक ने जशपुर विधानसभा क्षेत्र के सेक्टर अधिकारियों की ली बैठक, मतदान पूर्व तैयारी हेतु दिये आवश्यक दिशा-निर्देश

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

जशपुरनगर: जशपुर विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-12 के अंतर्गत समस्त मतदान केद्रों की सेक्टर ऑफिसर एवं पुलिस सेक्टर ऑफिसर की जशपुर निर्वाचन क्षेत्र के लिए नियुक्त नियुक्त सामान्य प्रेक्षक श्री राजीव पराशर ने मंत्रणा सभा कक्ष में समीक्षा बैठक ली।

बैठक में सामान्य प्रेक्षक राजीव पराशर ने मतदान पूर्व समस्त आवश्यक तैयारियों, सेक्टर क्षेत्र की किसी वल्नरेबिलिटी जो मतदान कार्य को प्रभावित कर सकता है एवं मतदान दिवस में बाधा रहित अधिक से अधिक मतदान कराने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। सेक्टर अधिकारियों द्वारा सेक्टर के संबंधित तैयारी के संबंध में अवगत कराया गया।

सामान्य प्रेक्षक ने जिस मतदान केंद्रों नेटवर्क की समस्या है वहां कम्युनिकेशन के लिए बेहतर समन्वय करने कहा। उन्होंने सभी सेक्टर अधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्र की मतदान केंद्र का विजिट कर अवलोकन करने कहा। उन्होंने ट्रांसपोर्टेशन के लिए बेहतर कार्य योजना बनाने के लिए सेक्टर अधिकारियों को को-ऑर्डिनेट करने एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए हमेशा अलर्ट रहने कहा।

इस दौरान रिटर्निंग अधिकारी प्रशांत कुशवाहा, डीएसपी राजेश देवांगन, सहायक रिटर्निंग ऑफिसर श्रीमती जयश्री राजन पाथे एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!