दुर्घटना ब्रेकिंग : कुनकुरी में एनएच 43 पर ट्रक की चपेट में आया स्कूली छात्र, पैर कुचल जाने से हुआ गंभीर रूप से घायल, सघन उपचार के लिये एम्बुलेंस से अम्बिकापुर किया गया रेफर

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी

स्कूली छात्र के सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल होने की खबर आ रही है। एनएच 43 पर कुनकुरी नगर से दो किलोमीटर दूर सलियाटोली में आत्मानंद स्कूल जा रहे छात्र को ट्रक ने टक्कर मारते हुए उसके पैरो को कुचल दिया है। दुर्घटना लगभग 12 बजे के आसपास की बताई जा रही है। दुर्घटना की सूचना पाकर कुनकुरी पुलिस मौके पर पहूंची है और दुर्घटनाकारित करने वाली ट्रक को चालक सहित अपने कब्जे में ले ली है।

मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार ग्राम ढोलचुवां निवासी छात्र अंकित राम उम्र 16 वर्ष पिता जगेश्वर राम स्कूल जाने के लिये घर से निकला था। सलियाटोली आत्मानंद विद्यालय पहूंचते ही रांची से मुम्बई जा रही ट्रक क्रमांक सीजी 04 एलआर 9255 की चपेट में आ गया और उसका पैर ट्रक के पहिये से बुरी तरह कुचल गया।

छात्र को ईलाज हेतु निजी चिकित्सालय लाया गया जहां उसका प्रारंभिक उपचार किया गया। पैरो की स्थिति काफी खराब होने के कारण उसे सघन उपचार के लिये अम्बिकापुर रेफर किया गया है। एम्बुलेंस की मदद से उसे अम्बिकापुर रवाना भी कर दिया गया है। दुर्घटना के बाद स्कूल प्रबंधन द्वारा छात्र को हर संभव मदद की जा रही है।

प्रकरण में कुनकुरी पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के विरूद्ध भादवि की धारा 279, 337 के अन्तर्गत प्रकरण दर्ज कर अग्रीम कार्यवाही कर रही है।

कुनकुरी नगर क्षेत्र में अधिकांश शैक्षणिक संस्थान एनएच पर होने के कारण विद्यालय लगने एवं छूटने के समय यातायात पर नियंत्रण न होने के कारण प्रायः दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। इस अवधि में दुर्घटना से बचाव के लिये यातायात नियंत्रण की स्थायी व्यवस्था किया जाना नितांत आवश्यक है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!