हत्या करने के नियत से धारदार चाकु नुमा हथियार से प्राण घातक हमला कर गंभीर चोट पहुंचाने वाला फरार आरोपी सहयोगी के साथ गिरफ्तार

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, जांजगीर-चांपा : मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 14/11/2023 को प्रार्थी/आहत संजय कुमार यादव रात्रि करीब 08.30 बजे अपने साथी के साथ गांव के डबरी ठाकुरदिया के पास बैठा था उसी समय आरोपी सुनील दास शराब के नशे में अपने भाई शनिदास एवम साथी विद्यानंद पटेल, प्रकाश कुमार वास्त्रकर के साथ आया और बोला की तुम मेरे 200/रुपया को नही दिये हो, पैसा को दो कहकर प्रार्थी संजय कुमार यादव को एक राय होकर सभी जान से मारने की नियत से मारपीट करने लगे और शनिदास मानिकपुरी द्वारा धारदार लोहे के चाकू से प्राणघातक हमला कर चोट पहुंचाया है की रिपोर्ट पर आरोपीयो के विरुद्ध थाना अकलतरा में अपराध क्रमांक 583/23 धारा 307, 34 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान पूर्व में आरोपी शनिदास मानिकपुरी एवम सुनील दास के विरुद्ध अपराध धारा का सबूत पाए जाने से दिनांक 15.11.23 को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा जा चुका है।

प्रकरण के आरोपी विद्यानंद पटेल व प्रकाश कुमार वस्त्रकार घटना दिनांक से फरार थे जिसको मुकबीर सूचना से उसके सकुनत से पकड़ कर हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ करने पर जुर्म स्वीकार किए जाने से विधिवत गिरफ्तार कर दिनांक 17.12.2023 को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया  है।

उपरोक्त कार्यवाही में निरीक्षक टी.एस.पट्टावी, सउनि अरूण सिंह आर. शशिकांत कश्यप, राजेश कश्यप रामगोपाल बरेठ बृजपाल बर्मन एवं अन्य स्टाफ का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!