प्रदेश सरकार वंचित-उपेक्षित वर्ग के लोगों के प्रति घोर संवेदहीनता और अमानवीयता का परिचय दे रही : प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

रायपुर, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा है कि प्रदेश सरकार समाज के वंचित-उपेक्षित वर्ग के लोगों के साथ भी अपनी घोर संवेदहीनता और अमानवीयता का परिचय दे रही है और उनकी सुविधा और कल्याण के बारे में सोच भी नहीं रही है। श्री श्रीवास्तव ने कहा कि जब भी प्रदेश सरकार को इस बारे में आगाह किया जाता है तो मुख्यमंत्री से लेकर सरकार के सभी लोग और वृथा गाल बजाते कांग्रेस के लोग यह कहकर पल्ला झाड़ लेते हैं कि हमने हमारी सारी घोषणाएँ पाँच सालों में पूरी करने का वादा किया है। श्री श्रीवास्तव ने कहा कि सत्ता-मद में चूर कांग्रेस के सत्ताधीश इस सच से भी मुँह चुरा रहे हैं कि समाज का यह तबका कोई लम्बा इंतज़ार नहीं कर सकता।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री श्रीवास्तव ने कहा कि तीन साल का कार्यकाल बीत जाने के बाद भी प्रदेश सरकार ने अपनी इन घोषणाओं के क्रियान्वयन की दिशा में एक क़दम तक नहीं बढ़ाया है। पेंशन योजना के तहत 60 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को एक हज़ार और 75 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को डेढ़ हज़ार रु. और सभी विधवाओं को एक हज़ार रुपए मासिक पेंशन देने की घोषणा कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में की थी। श्री श्रीवास्तव ने सवाल किया कि क्या समाज का यह तबका सरकार के पाँच साल पूरा होने का इंतज़ार कर सकता है? क्या सरकार की मदद की प्रत्याशा में क्या यह तबका दर-दर की ठोकरें खाकर जीवन जीने के लिए विवश होता रहे? प्रदेश सरकार और कांग्रेस के बड़बोले लोग प्रदेश को यह भी बताएँ कि अब तक कितने दिव्यांगों को नगरीय निकायों में जनभागीदारी बढ़ाने के लिए मनोनीत किया गया है? श्री श्रीवास्तव ने कहा कि नगरीय निकाय चुनावों के मद्देनज़र कांग्रेस के लोग फिर झूठ का कालाबाज़ार सजाने में मशगूल हैं, लेकिन प्रदेश सरकार के कर्मों से वाक़िफ़ हो चले मतदाता अब किसी भी प्रकार के कांग्रेसी झाँसों में नहीं आएंगे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!