‘सड़क सुरक्षा माह’ की बड़ी उपलब्धि : लगभग 2000 लोगों ने बनवाया लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस.

समदर्शी न्यूज़ – बिलासपुर : पुलिस अधीक्षक बिलासपुर श्री संतोष सिंह के मार्गदर्शन में यातायात पुलिस द्वारा आयोजित “सड़क सुरक्षा माह 2024″ जो की 15 जनवरी से प्रारंभ होकर 14 फरवरी तक निरंतर जारी रहेगा। कार्यक्रम के अंतर्गत शहर वासियों की सुविधा के लिए परिवहन विभाग के सहयोग से “लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस कैंप” थाना परिसर में लगाया गया है, इस क्रम में सबसे बड़ी उपलब्धि शहरी लोगों के साथ-साथ ग्रामीण लोगों को भी लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस की सुविधा प्रदान करना है।

इस संबंध में ट्रैफिक डीएसपी संजय साहू ने बताया कि शासकीय दर न्यूनतम दर 455/- रुपए पर तत्काल मौके पर उन्हें ड्राइविंग लर्निंग लाइसेंस प्रदान किया जा रहा है, आज दसवें दिन तक लगभग 2000 लोगों ने ड्राइविंग लाइसेंस प्राप्त किया है, जो एक बड़ी उपलब्धि है, हमारा लक्ष्य है कि सड़क सुरक्षा माह के अंतर्गत लर्निंग लाइसेंस कैंप में 14 फरवरी तक विश्वास है कि 10000 लोगों को ड्राइविंग लाइसेंस उपलब्ध करा पाएंगे।

इस संबंध में यातायात पुलिस की आम जन से अपील है कि अधिक से अधिक संख्या में आकर लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस बनवाकर इसका लाभ लेवेएवं सुरक्षित यातायात स्थापना में सहयोग प्रदान करें।

Advertisements
error: Content is protected !!