इस सरकार में धूल खा रही जनता इस चुनाव में मुख्यमंत्री को धुर्रा खिलाएगी – बृजमोहन अग्रवाल

Advertisements
Advertisements

मतदाता  निर्भयता से अपने मताधिकार का प्रयोग कर एक साफ़-सुथरी शहर सरकार के गठन का मार्ग प्रशस्त करें- बृजमोहन अग्रवाल

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

रायपुर. भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता बृजमोहन अग्रवाल ने कहा है कि स्थानीय निकाय के चुनाव में शत-प्रतिशत मतदाता  निर्भयता से अपने मताधिकार का प्रयोग कर एक साफ़-सुथरी शहर सरकार के गठन का मार्ग प्रशस्त करें और वादाख़िलाफ़ी, छलावा और धोखाधड़ी करने वाली कांग्रेस को क़रारा सबक सिखाएँ। श्री अग्रवाल ने कहा कि कल 20 दिसम्बर को प्रदेश के नगरनिगमों, नरगपालिकाओं व नगर पंचायतों के लिए होने जा रहा मतदान प्रदेश की जनता जनार्दन के लिए बदनीयती और कुनीतियों वाली कांग्रेस के कुशासन से मुक्ति का संदेश देगा।

पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा की शहर क्षेत्र की सड़कें इस सरकार की जर्जर सोच को प्रदर्शित करती है। उन्होंने कहा यह सरकार 3 वर्ष में नगरी निकाय क्षेत्र में विकास  की कोई योजना बनाना तो दूर  भाजपा शासनकाल में नगरी निकाय क्षेत्र में बनी सड़कों के जाल की मरम्मत तक नहीं कर पा रही है। आज जनता कांग्रेस के कुप्रबंधन के कारण धूल खाने को मजबूर है यह जनता इस चुनाव में मुख्यमंत्री को धुर्रा खिलाएगी।

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल यह बात अच्छी तरह गाँठ बांध लें कि अगले विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता कांग्रेस को पूरी तरह ख़ारिज करने के लिए तैयार बैठी है और नगरीय निकाय के हो रहे चुनाव में प्रदेश कांग्रेस और उसकी सरकार को इसका ट्रेलर दिख जाएगा। श्री बृजमोहन ने कहा कि पिछले विधानसभा और नगरीय निकाय चुनाव के समय किए गए वादों से मुकरने वाली कांग्रेस से प्रदेश के मतदाताओं का पूरी तरह मोहभंग हो चुका है। उन्होंने कहा सियासी नौटंकियाँ करके अन्य प्रदेशों में प्रदेश के ख़ज़ाने का पैसा लुटाने वाली कांग्रेस सरकार ने प्रदेश को कंगाली के ऐसे मुहाने पर ला खड़ा किया है कि अभी कांग्रेस सरकार के पास निकायों के कर्मियों-अधिकारियों को तनख्वाह बाँटने तक का पैसा नहीं है! श्री अग्रवाल ने कहा कि अमृत मिशन योजना के तहत व्यवस्थित रूप से भिलाई, रिसाली बिरगांव में जनता को स्वच्छ जल उपलब्ध कराने भाजपा शासनकाल में पाइप लाइन बिछाई गई पर कांग्रेस की मौज़ूदा सरकार लोगों साफ पानी तक मुहैया करा पाने नें नाकारा ही साबित हुई। प्रदेशभर में अनेको स्थान आज भी ऐसे हैं, जहाँ प्रदेश की कांग्रेस सरकार और कांग्रेस शासित नगरीय निकायों ने स्वच्छ जल देने का काम ही शुरू नहीं किया है।

पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि पिछले नगरीय निकाय चुनावों में सम्पत्ति कर आधा करने का वादा कांग्रेस ने किया था, लेकिन तीन साल में किसी भी नगरीय निकाय में कांग्रेस ने सम्पत्ति कर आधा करने का वादा तो पूरा नहीं किया गया, उल्टे गुपचुप तौर पर सम्पत्ति कर में यूज़र चार्ज जोड़कर जनता पर दोहरा आर्थिक भार डालने का काम इस सरकार ने किया है। श्री अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस ने एक वर्ष के भीतर होम स्टेड अधिनियम लाकर प्रत्येक ग्रामीण भूमिहीन पाँच सदस्यीय परिवार को घर एवं बाड़ी हेतु ज़मीन देने का वादा किया था, शहरी क्षेत्र में आवासहीन परिवारों को दो कमरों का मकान देने का वादा किया था, भूमिहीन कब्जाधारी परिवारों को पट्टा देने की बात कही थी, लेकिन इनमें से एक भी वादे पर कांग्रेस के सत्ताधारियों ने अब तक अमल नहीं किया। अब इन नगरीय निकाय चुनावों में अब कांग्रेस का फ़रेब नहीं चलेगा और इन चुनावों में मतदाताओं के साथ भाजपा कार्यकर्ता त्रिपुरा के प्रदर्शन को दोहराने के लिए कटिबद्ध हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!