मुख्यमंत्री ने जशपुर में आयोजित अंतर्राज्यीय क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन समारोह में बैटिंग में आजमाया हाथ, लगाया करारा शॉट

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, जशपुर : मुख्यमंत्री विष्णु देव साय स्वर्गीय शत्रुंजय प्रताप सिंह जूदेव मेमोरियल फल्ड लाईट टेनिस बॉल अंतर्राज्यीय क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मैच समारोह में जशपुर जिले के रणजीता स्टेडियम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय के स्टेडियम में पहुंचते ही आतिशबाजी की गई। इस दौरान भारी संख्या में दर्शक उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री ने खिलाड़ियों से मिलकर एवं परिचय प्राप्त कर उनका उत्साहवर्धन किया। जशपुर के रणजीता स्टेडियम में देर रात के बावजूद खिलाड़ियों एवं खेल प्रेमियों का उत्साह देखेते ही बन रहा है। मुख्यमंत्री ने खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की और दोनों टीम को शुभकामनाएं दी। साथ ही मुख्यमंत्री ने अंतर्राजजीय क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन समारोह में बैटिंग में हाथ अजमाए और करारा शॉअ भी लगाए। उन्होंने ने स्टेडियम में बच्चों के संग क्रिकेट मैच का आनंद भी लिया।

स्वर्गीय शत्रुंजय प्रताप सिंह जूदेव को याद करते हुए उन्हे श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए युवाओं के दिल का धड़कन बताया, उनके कार्य सभी युवाओं को प्रेरित करते रहेंगे। खिलाड़ियों एवं दर्शकों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री श्री साय ने कहा स्वर्गीय शत्रुंजय प्रताप सिंह जूदेव मेमोरियल फल्ड लाईट टेनिस बॉल अंतर्राज्यीय क्रिकेट प्रतियोगिता बहुत बड़ा आयोजन है। यंग तिरंगा समिति जशपुर द्वारा लगातार 8 वें वर्ष प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है जो बधाई के पात्र है। मुझे लगता है हर बार मुझे बुलाया है इसके लिए मैं आभारी हूं। इस दौरान उन्होंने आयोजन के लिए यंग तिरंगा समिति को प्रतिवर्ष 10 लाख रूपये देने की घोषणा की।

मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय ने इस अवसर पर कहा कि हमारी सरकार खेल एवं खिलाड़ियों के प्रोत्साहन लिए नई उर्जा से कार्य कर रही है। कुछ दिनों पहले बड़े खिलाड़ी सौरभ गांगुली सहित अन्य खिलाड़ियों ने हमारे क्रिकेट स्टेडियम की तारीफ की है। जो देश का तीसरे सबसे बड़े स्टेडियम है। आने वाले दिनों में हम निश्चित बड़े खेलों आयोजन करेंगे।

इस मौके पर राज्यसभा सांसद देवेंद्र प्रताप सिंह, विधायक जशपुर रायमुनि भगत,सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि गण बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!