नगद उठाइगिरी के मामले में सरगुजा पुलिस को मिली सफलता : मामले का आरोपी किया गया गिरफ्तार, प्रार्थी के स्टेट बैंक से निकाले हुए 1 लाख 30 हजार रुपये की बैग सहित की गई थी उठाइगिरी.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – अंबिकापुर : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकरण हैं कि प्रार्थी रामधनी राम चौधरी उम्र 72 वर्ष साकिन सुखरी तिलंगापारा गांधीनगर द्वारा 13 जनवरी 23 को थाना गांधीनगर आकर रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि प्रार्थी घटना दिनांक 13 जनवरी 23 को स्टेट बैंक की मुख्य शाखा से चेक के माध्यम से 1 लाख 30 हजार रुपये आहारित कर अपने बैग में रखा था, बैग में चेक बुक और 02 नग पासबुक भी प्रार्थी द्वारा रखा गया था। रुपये आहरण कर घर जाते समय वेलकम होटल में नास्ता करने के लिए प्रार्थी गया था, प्रार्थी द्वारा रुपयों से भरे बैग को बगल की कुर्सी में रखा गया था। किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा मौका पाकर उक्त बैग एवं बैग में रखे रकम 1 लाख 30 हजार रुपये की उठाइगिरी कर चोरी कर ली गई हैं। प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना कोतवाली में अपराध क्रमांक 48/23 धारा 379 भा.द.वि. का अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर मामले के आरोपी का पता तलाश की जा रही थी, विवेचना के दौरान पुलिस टीम को जानकारी प्राप्त हुई कि सीधी जेल में निरुद्ध आरोपी संजय कुमार सिसोदिया द्वारा उक्त घटना को अंजाम दिया गया हैं। पुलिस टीम द्वारा माननीय न्यायालय से प्रोडेक्शन वारंट जारी होने के पश्चात मामले के आरोपी संजय कुमार सिसोदिया उम्र 40 वर्ष साकिन भोलगढ़ थाना भालूमाडा जिला अनूपपुर मध्यप्रदेश को सीधी जेल से प्रोडेक्शन वारंट पर लाकर घटना के सम्बन्ध में पूछताछ की गई, आरोपी द्वारा घटना कारित किया जाना स्वीकार किया गया, प्रकरण में आरोपी के विरुद्ध अपराध सबूत पाये जाने से गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया हैं। इस प्रकरण की सम्पूर्ण कार्यवाही मे थाना अम्बिकापुर से प्रधान आरक्षक सतीश उपाध्याय, आरक्षक चंचलेश सोनवानी सम्मिलित रहे हैं

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!