मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी : सरगुजा संभाग और उससे लगे जिलों में एक दो स्थानों पर ओले गिरने की बन रही है सम्भावना

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

प्रदेश में कल उत्तर से ठंडी और शुष्क हवाओं का आगमन बंद हो गया है और दक्षिण छग में दक्षिण से नमी युक्त अपेक्षाकृत गरम हवा का आगमन प्रारंभ हो गया है।  जिसके कारण प्रदेश के न्यूनतम और अधिकतम तापमान में वृद्धि का ट्रेंड जारी है। प्रदेश में कल दिनांक 26 दिसंबर को मौसम शुष्क रहने की संभावना है। कल से अगले 2 दिन में न्यूनतम और अधिकतम तापमान में विशेष परिवर्तन नहीं होने की सम्भावना है।  परन्तु वृध्दि का ट्रेंड जारी रहने की सम्भावना है।

दिनांक 27 दिसम्बर के देर रात में एक दो स्थानों पर गरज चमक के साथ बहुत हल्की वर्षा प्रदेश के एक दो स्थानों में हो सकता है ।

दिनांक 28 दिसम्बर को प्रदेश के उत्तरी भाग के कुछ स्थानों में हल्की से मध्यम वर्षा होने की सम्भावना है और मध्य क्षेत्र के पश्चिमी भाग में एक दो स्थानों में हल्की वर्षा होने की सम्भावना है। 

दिनांक 29 दिसम्बर को प्रदेश के सरगुजा संभाग और बिलासपुर सम्भाग के अनेक स्थानों पर गरज चमक के साथ हल्की से मध्यम वर्षा होने की सम्भावना है।  दुर्ग और रायपुर संभाग के कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा होने की सम्भावना है।  बस्तर संभाग के उत्तरी भाग में एक दो स्थानों पर गरज चमक के साथ हल्की वर्षा होने की सम्भावना है। 

चेतावनी :- सरगुजा संभाग और उससे लगे जिलों में एक दो स्थानों पर ओले गिरने की सम्भावना बन रही है ।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!