नाबालिग बालिका को जशपुर पुलिस की टीम ने पूर्णिया (बिहार) से सकुशल किया बरामद, चौकी लोदाम क्षेत्र की नाबालिग बालिका परिजनों को बिना बताये ट्रेन एवं बस के माध्यम से पूर्णिया (बिहार) चली गई थी

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर, मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 27.12.2021 के रात्री 10 बजे चौकी लोदाम क्षेत्र की 15 वर्षीय नाबालिग बालिका अपने परिजनों को बिना बताए घर से कहीं चली गई, जिसका आसपास में पता-तलाश किया गया पता नहीं चला। नाबालिग बालिका के पिता की रिपोर्ट पर  चौकी लोदाम में अप. क्र. 320/21 धारा 363 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना दौरान साइबर सेल एवं मुखबीर की सूचना पर नाबालिक के पूर्णिया (बिहार) में होने की सूचना मिलने पर पुलिस द्वारा तत्परतापूर्वक कार्रवाई करते हुए तत्काल टीम को पूर्णिया (बिहार) के लिए रवाना किया गया, टीम द्वारा अथक प्रयास से पता-तलाश कर बालिका को दिनांक 01.01.2022 को बरामद कर परिजनों को सौंपा गया। नाबालिग बालिका से पूछताछ एवं चिकित्सा परीक्षण में नाबालिग लड़की से कोई घटना घटित होने की बात सामने नहीं आई।

प्रकरण की विवेचना एवं नाबालिग लड़की को बरामद करने में उप निरीक्षक रामशेखर शुक्ला, प्र.आर. 352 मनोज भगत, म.आर. 508 जया देवी पैंकरा की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!